Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : चेन्नई सुपर किंग्स के अनुभवी खिलाड़ी सुरेश रैना इन दिनों आईपीएल सीजन 13 की तैयारियों में लगे हुए हैं। भारत में कोरोना वायरस के मामलों को देखते हुए इस बार आईपीएल यूनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) में खेला जाएगा। चेन्नई के लिए खेलने वाले इस खिलाड़ी ने बताया कि टीम के स्टार और कप्तान महेंद्र सिंह धोनी क्या कर रहे हैं। उन्होंने कहा धोनी घर में ट्रेनिंग कर रहे हैं और सभी को ऐसा ही करना चाहिए। 

रैना ने एक शो के दौरान बताया कि उन्होंने बहुत से खिलाड़ियों से बात की है और सब कुछ योजना के अनुसार चल रहा है। उन्होंने कहा, दीपक चाहर खेल रहे हैं और महेंद्र सिंह धोनी अपने घर में हार्ड ट्रेनिंग कर रहे हैं। सभी को ऐसा करना होगा क्योंकि इस खेल में बहुत फिटनेस और प्रतिबद्धता की आवश्यकता होती है। 

इस अनुभवी खिलाड़ी ने यूएई में होने वाले कैंप को लेकर भी कुछ बातें साझा की है। रैना ने कहा कि वह आईपीएल से 18-20 दिन पहले वहां पहुंच जाएंगे। रैना ने कहा, हमारा एक शिविर होने जा रहा है। हमारे पास करने के लिए बहुत कुछ है, हम वहां जा रहे हैं मुझे लगता है कि 18-20 दिन पहले पहुंच जाएंगे। जल्दी जाना अच्छा है क्योंकि आईपीएल आ रहा है और हम 4-5 महीने से लॉकडाउन में हैं। इसलिए आईपीएल से पहले वहां जाना अच्छा है और यह रोमांचक होने वाला है। 

.
.
.
.
.