Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: अपनी बल्लेबाजी और चालाक दिमाग से दिग्गज बल्लेबाजों को आउट करने वाले टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी 8 महीने से क्रिकेट के मैदान से दूर चल रहे है। हालांकि धोनी इस वक्त अपने परिवार और दोस्तों संग क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे है। ऐसे में माही का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो  रहा हैं, जिसमें धोनी टाॅयलेट में बैठकर ही गाना सुनने लग गए।

.@msdhoni’s mehfil-e-bathroom😉

Video Courtesy: @viralbhayani77 #Dhoni #MSDhoni #MumbaiDiary pic.twitter.com/VUgBJAFhbd

— MS Dhoni Fans Official (@msdfansofficial) February 18, 2020

दरअसल, एमएस धोनी ऑफिशियल ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, महफिल-ए-बाथरूम...... बता दें कि इस वीडियो में देखा जा सकता है कि धोनी टॉयलेट में बैठे हैं और उनके सामने सिंगर इशान खान बैठकर गाना गा रहे हैं। इशान खान के साथ पार्थिव पटेल भी फर्श पर बैठे हुए हैं। अगले ही पल पीयूष चावला भी फर्श पर बैठकर गाना सुनने लगते हैं। इशान खान ने धोनी के लिए 'मेरे महबूब कयामत होगी' गाना गा रहे हैं जिसे धोनी खूब इंजॉय करते दिख रहे हैं। 

PunjabKesari
आपको बता दें कि इससे पहले मशहूर हेयरस्टाइलिस्ट सपना भावनानी ने अपने इंटस्ग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए कैप्शम लिखा, '90% सिक्योरिटी, 10% हेयर और 500% फैनगर्ल।' बता दें कि  धोनी किसी शूट के लिए आए हुए थे। जिसके बाद आचनक फैंस कि भीड़ ने उन्हें चारों तरफ से घेर लिया। वही इस दौरान भीड़ ने जब धोनी को घेरा तो एक समय ऐसा आ गया था कि उनकी हेयरस्टाइलिस्ट सपना भावनानी को उनका बॉडीगार्ड बनना पड़ा। जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

 

.
.
.
.
.