Sports

नई दिल्लीः ओपनर शेन वाटसन (78) और कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (नाबाद 51) ने जमकर छक्के उड़ाते हुए चेन्नई सुपरकिंग्स को दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ आईपीएल 11 के 30वें मुकाबले में 13 रन से जीत दिला दी। चेन्नई की आठ मैचों में यह छठी जीत है और इसके साथ ही उसने प्ले ऑफ के लिए अपना दावा मजबूत कर लिया है। चेन्नई ने चार विकेट पर 211 रन के मजबूत स्कोर बनाया जबकि दिल्ली की टीम ऋषभ पंत की 79 रन की शानदार पारी के बावजूद पांच विकेट पर 198 रन बना सकी। 

धोनी ने जीत के बाद कहा, ''हमारे ओपनर बल्लेबाजों ने टीम को अच्छी शुरुआत दी थी। उनकी साझेदारी टूटने के बाद फिर रैना भी टिक नहीं सके। जब मैं बल्लेबाजी करने के लिए आया तो मैंने बड़े शाॅट खेलने शुरु कर दिए क्योंकि हमारा फोक्स था कि हम ज्यादा स्कोर खड़ा कर सके। मुझे पता था अगर मैं बड़े शाॅट लगाने के चक्कर में आउट भी हो गया तो मेरे बाद के बल्लेबाज इसे संभाल सकेंगे।'' रायडू के बारे में कहा, ''वह शानदार खिलाड़ी हैं और किसी भी क्रम में बल्लेबाजी कर सकते हैं।

गेंदबाजी के बारे में उन्होंने कहा, ''शर्दुल ठाकुर पिछले कुछ मैचों में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए। उनकी जगह पर आए लुंगी एनगिदी ने मुझे काफी प्रभावित किया। इससे पहले दक्षिण अफ्रीकी दोरे पर भी उन्होंने मुझे प्रभावित किया था। हमें एक पेस गेंदबाज की जरुरत थी जो हमें मिल चुका है।''

.
.
.
.
.