Sports

नई दिल्ली : बांगलादेश के क्रिकेटर शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) जिस भारतीय स्टोरिये विक्रम अग्रवाल के कारण मैच फिक्सिंग में फंसकर दो साल के बैन हुए, वह स्टोरिया चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) टीम के मालिक गुरुनाथ मय्यापन का काफी खास माना जाता है। दरअसल आईसीसी (ICC) की भ्रष्टाचार निरोधक इकाई ने मैच फिक्सिंग के तार जोड़ते ऐसी रिपोर्ट बनाई है जिसमें जांच महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) और सुरेश रैना (Suresh Raina) पर आ खड़ी हुई है। 

धोनी और रैना बन सकते है जांच का निशाना 

Dhoni and Suresh Raina's name also surfaced in Shakib's match fixing case
बताया जा रहा है कि धोनी और सुरेश रैना के अग्रवाल के साथ अच्छे रिलेशन है। यही नहीं, अग्रवाल की पत्नी और मय्यापन की पत्नियां अच्छी दोस्त बताई जा रही हैं। विक्रम कई बार चेन्नई सुपर किंग्स टीम के लिए डिनर पार्टी आयोजित करवा चुके हैं। 

Dhoni and Suresh Raina's name also surfaced in Shakib's match fixing case
बताया जा रहा है कि जांचकर्ता को एक ऐसी फोन रिकॉर्डिंग हाथ में लगी है जिसमें दावा है कि मय्यापन यह कह रहे हैं कि उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी को 2 मई 2013 को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ होने वाले मैच में 140 रन तक रुकने और मैच हारने के लिए मना लिया है। बहरहाल, इस रिकॉर्डिंग की प्रमाणिकता अभी नहीं हुई है। फिलहाल इसी मामले में जांच का निशाना धोनी और रैना बन सकते हैं।