Sports

नई दिल्ली: अाईपीएल 11-सीजन की विजेता बनी चेन्नई सुपर किंग्स टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा के साथ कुछ तस्वीरें लगातार वायरल हो रही हैं। इन्हीं में से एक तस्वीर है, जिस दौरान पूरी चेन्नई की टीम जश्न मना रही थी, तब धोनी पीछे अपनी बेटी के साथ खेल रहे थे। लेकिन इस तस्वीर के साथ ही धोनी का एक 7 साल पुराना ट्वीट भी वायरल हो रहा है, जो उन्होंने 2011 में किया था।

धोनी ने 8 दिसंबर, 2011 को ट्वीट किया था कि जब एक बच्चे को हवा में उछालते हो, तो वह हंसता है, क्योंकि उसे पता होता है कि आप उसे संभाल लोगे। उस बच्चे को इस बात का इसलिए पता होता है क्योंकि बच्चे को अाप पूरा विश्वास होता है अौर यही विश्वास बच्चे के जीवन में बहुत महत्त्व रखता है।     

सोशल मीडिया पर अब एक बार फिर धोनी का ये ट्वीट चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल, ट्रॉफी जीतने के बाद मैदान पर एक बार फिर कैप्टन कूल एम एस धोनी की सादगी देखने को मिली, जिस दौरान पूरी टीम जश्न मना रही थी, तब एमएस धोनी साइड में अपनी बेटी जीवा के साथ खेल रहे थे। वहीं जिस दौरान उन्होंने मंच पर ट्रॉफी ली, तो उसे युवा खिलाड़ियों को पकड़ा कर खुद एक साइड में खड़े हो गए।

धोनी के इस रुख की एक बार फिर सोशल मीडिया पर तारीफ हो रही है। इसके अलावा धोनी और जीवा की तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही हैं।
 

.
.
.
.
.