Sports

नई दिल्लीः 'गब्बर' नाम से मशहूर शिखर धवन को आपने मैदान पर चाैकों-छक्कों की बरसात करते देखा होगा, लेकिन मैदान के बाहर यह खिलाड़ी मस्तमाैला जिंदगी जीने के लिए भी मशहूर है। आए दिन धवन सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो शेयर करते रहते हैं, जिसमें वह अपने परिवार के साथ 'फ्री टाइम' में मस्ती करते दिखते हैं। विंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर धवन अपने परिवार के साथ समय बीता रहे हैं पर उनका एक छोटा सा रोड एक्सीडेंट हो गया। इसका वीडयो धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसे देखने के बाद आपकी हंसी नहीं रूकेगी। 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे धवन अपने बच्चों के साथ मस्ती कर रहे हैं।  वह छोटी बेटी के साथ ट्राईसाइकिल पर रेस लगा रहे हैं. इस दौरान शिखर की साइकिल पलट जाती है और वह रोड पर गिर जाते हैं। इसी वीडियों में उनकी बड़ी बेटी स्‍केटिंग करती नजर आ रही है, जबकि बेटा जोरावर भी मस्‍ती कर रहा है। धवन ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'बच्‍चों के साथ बच्‍चे बनने का मजा की कुछ और है।'

Instagram पर यह पोस्ट देखें

Bacho ke saath bachey bane ka maza hi kuch aur hai 😄 #withmykids #beingakid #familygoals

को Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) द्वारा साझा की गई पोस्ट

एक अन्‍य वीडियो में जोरावर अपनी बहन और पिता के साथ मस्‍ती कर रहा है. यह वीडियो संभवत: ऑस्‍ट्रेलिया के मेलबर्न का है, क्‍योंकि शिखर की पत्‍नी भारत के अलावा यहीं रहती हैं। 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

Family time with the unstoppable #Zoraver 🥊. Why do you need a punching bag when you have your dad and sister around 😄

को Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) द्वारा साझा की गई पोस्ट

बता दें कि शिखर धवन की पत्‍नी का नाम आयशा मुखर्जी हैं, जो कि ब्रिटिश मां और बंगाली पिता की संतान हैं। आयशा ने 2012 में शिखर से दूसरी शादी की थी, जबकि पहली शादी से उन्‍हें रिया और अलीया के रूप में दो बेटियां हैं। ऑस्‍ट्रेलिया के मेलबर्न में रहने वाली आयशा और शिखर का एक बेटा है, जिसका नाम जोरावर है।