Sports

नई दिल्लीः आईपीएल के 11वें सीजन में गजब के मुकाबले देखने को मिल रहे हैं। खिलाड़ी मैदान और नेट्स पर खूब पसीना बहा रहे हैं। करीब डेढ़ महीने तक चलने वाले इस टूर्नामेंट में खिलाड़ियों को अपने परिवार की तो आएगी ही। ऐसा ही कुछ सोशल मीडिया पर देखने को मिला, जब आईपीएल में हैदराबाद की टीम से शिखर धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की।

इस वीडियो में धवन अपने साथी खिलाड़ी के बेटे के साथ खेल रहे हैं और वे इन दिनों अपने बेटे को काफी याद कर रहे हैं। धवन वीडियो में जिस बच्चे के साथ खेल रहे हैं वे उनके साथी खिलाड़ी बिपुल शर्मा का है। धवन ने वीडियो शेयर कर साथ में कैप्शन लिखा कि, “ये बच्‍चा मुझे अपने बेटे जोरावर की याद दिला रह है। कुछ साल पहले तक जोरावर ऐसा ही लगता था। ये बच्‍चा बेहद प्‍यार है। ये मेरे साथी बिपुल शर्मा का बेटा है।”


आईपीएल 2018 के चौथे मैच में हैदराबाद ने राजस्थान राॅयल्स को 9 विकेट से हराया था। हैदराबाद की जीत के हीरो 'गब्बर' शिखर धवन रहे थे, जिन्होंने 57 गेंदों में नाबाद 77 रनों की धमाकेदार पारी खेली। उनकी इस पारी में 13 चाैके आैर 1 छक्का भी शामिल रहा। धवन को उनके इस हरफनमाैला प्रदर्शन की बदाैलत 'मैन आॅफ द मैच' अवार्ड से नावाजा गया था। 

.
.
.
.
.