Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम इस समय वेस्टइंडीज दौर पर हैं। इस दौरान जहां टी20 इंटरनेशनल सीरीज में भारत ने विंडीज को 3-0 से क्लीन स्वीप किया। वहीं खिलाड़ी खाली समय में खुब एंज्वाॅय कर रहे हैं। बीसीसीआई द्वारा शिखर धवन और श्रेयस अय्यर का ऐसा ही एक वीडियो शेयर किया गया है जिसे 'स्पीक आउट' चैलेंज का नाम दिया गया है। इस चैलेंज के तहत ये दोनों खिलाड़ी माउथ पीस के साथ अपनी बात समझाने की कोशिश करते नजर आए। 

इस चैलेंज के तहत धवन और अय्यर को कुछ डायलॉग बोलने की चुनौती मिलती है। इनमें से कुछ शब्द बोलने और समझने में काफी मुश्किल थे। शरुआत धवन करते हैं और कुछ लाइनों और डायलॉग्स को अय्यर को समझाने की कोशिश की। इसके बाद  अय्यर का नम्बर आता है और वह भी 'स्पीक आउट' चैलेंज के तहत अपना टाॅस्क पूरा करते हैं। बीसीसीआई द्वारा ट्विटर पर इसका एक टीजर डाला गया है जबकि पूरे वीडियो के लिए आपको बीसीसीआई की वेबसाइट पर जाना होगा। 

 

गौर हो कि विश्व कप में चोटिल होने के बाद शिखर को बाहर होना पड़ा था और अब वेस्ट इंडीज दौरे से उन्होंने वापसी की है। हालांकि चोटिल होने ने बाद वर्ल्ड कप में धवन ने जिस तरह की बल्लेबाजी की थी उस तरह से वह वापसी नहीं कर पाए। वेस्टइंडीज के साथ पहला मैच बारिश के कारण धूल गया था और अब दूसरा मैच रविवार 11 अगस्त को खेला जाएगा और देखना होगा कि वह क्या कमाल दिखा पाते हैं। 

.
.
.
.
.