Sports

नई दिल्लीः ओपनर शिखर धवन सनराइजर्स हैदराबाद के फैसलों से निराश हैं। इस कारण वह हैदराबाद को छोड़ अन्य टीम का हिस्सा बन सकते हैं। खबरों के अनुसार, धवन को पिछले सीजन में हैदराबाद ने रिटेन नहीं किया था आैर अंत में राइट टू मैच के तहत लिया जिससे वह निराश दिखे। क्योंकि राइट टू मैच के तहत जगह मिलने पर धवन को कम पैसे मिले थे, जिसक कारण उन्होंने अगले सीजन मेें दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए खेलने का मन मनाया है।
Shikhar Dhawan, IPL, IPL 2019, Delhi Daredevils

11 साल के लंबे अंतराल के बाद शिखर धवन की दिल्ली डेयरडेविल्स में वापसी होगी।शिखर धवन ने 2008 में दिल्ली की तरफ से खेला था। इसके बाद वह मुंबई और फिर हैदराबाद के लिए खेले। सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलने से पहले एक सीजन में धवन ने डेक्कन चार्जर्स का भी प्रतिनिधित्व किया। धवन एसआरएच के सर्वश्रेष्ठ रन स्कोरर भी हैं। उन्होंने 91 पारियों में 2,768 रन बनाए हैं। 
Sunrisers Hyderabad, IPL, IPl 2019, Entry, Delhi Daredevils, Cricket News in hindi

'गब्बर' को तीन खिलाड़ियों के बदले में दिल्ली में लाया जा सकता है। इसके लिए शाहबाज नदीम, विजय शंकर और अभिषेक शर्मा को अगले सीजन के लिए एसआरएच से जुड़ना होगा। यह हैदराबाद फ्रेंचाइजी के लिए रणनीतिक मूव साबित हो सकता है, जहां उसके सभी बेस कवर हो रहे हैं।
Sunrisers Hyderabad, IPL, IPl 2019, Entry, Delhi Daredevils, Cricket News in hindi

शिखर धवन ने 2008 में दिल्ली की तरफ से खेला था। इसके बाद वह मुंबई और फिर हैदराबाद के लिए खेले। सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलने से पहले एक सीजन में धवन ने डेक्कन चार्जर्स का भी प्रतिनिधित्व किया। धवन एसआरएच के सर्वश्रेष्ठ रन स्कोरर भी हैं। उन्होंने 91 पारियों में 2,768 रन बनाए हैं। वॉर्नर-धवन की जोड़ी आईपीएल की सबसे विस्फोटक जोड़ियों में से एक मानी जाती है। एसआरएच प्रबंधन को इसकी कमी जरूर खलेगी।

.
.
.
.
.