Sports

नई दिल्ली : द्रोणाचार्य अवॉर्डी भूपेन्द्र धवन और प्रो-ओलंपिया मुकेश सिंह मसल एंड स्ट्रैंथ इंडिया के नए चेहरे बन गए हैं। मसल एंड स्ट्रैंथ इंडिया के निदेशक प्रवीण चिरानिया बुधवार को आयोजित एक प्रेस कांफ्रेंस में देश-विदेश में विभिन्न निर्माताओं/विपणन कंपनियों द्वारा निर्मित/विपणन किए जाने वाले न्यूट्रीशन उत्पादों की प्रामाणिकता के बारे में अपना पक्ष रखा। 

चिरानिया ने कहा, ‘न्यूट्रीशन उत्पाद इस्तेमाल करने वाले नौजवानों तथा अन्य कन्ज्यूमर्स के सामने इन उत्पादों की प्रमाणिकता के सत्यापन की गहन समस्या आती है। हमारा मुख्य उद्देश्य इन उत्पादों को होलोग्राम लगे प्रमाण-पत्र सहित मुहैया कराना है जिससे इनकी विश्वसनीयता बनी रहे।' उन्होंने कहा, ‘‘तीन वर्ष पूर्व हमारी कंपनी ने देश-भर में अपने हर तरह के ब्रांड स्टोर खोलने का निर्णय लिया था। इस दिशा में हमारी कंपनी ने नई दिल्ली, गुरुग्राम, नोएडा, जलगाँव (महाराष्ट्र) बेंगलुरु, राजस्थान, रोहतक (हरियाणा), गाजियाबाद (उ.प्र) तथा अन्य अनेक स्थानों पर अपने स्टोर खोले हैं और यह सिलसिला जारी है।' 

चिरानिया ने कहा, ‘मुझे यह कहते हुए हर्ष का अनुभव होता है कि हम अपने साथ द्रोणाचार्य भूपेन्द्र धवन और प्रो-ओलंपिया मुकेश सिंह को अपनी कंपनी के चेहरे बनाने का निर्णय लिया है। हमारा यह दूरगामी संबंध आज के उन नौजवानों व अन्य लोगों के लिए हितकारी साबित होगा जो न्यूट्रीशन उत्पादों के कन्ज्यूमर हैं।' इस अवसर पर द्रोणाचार्य धवन और मुकेश मौजूद थे।