Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : युजवेंद्र चहल इस समय यूएई में आईपीएल खेलने में व्यस्त है। वह अपनी मंगेतर धनश्री को काफी मिस कर रहें है। लेकिन धनश्री ने यूएई पहुंच कर चहल को सरप्राईज़ कर दिया। इसकी वीडियो आरसीबी ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस वीडियों में धनश्री चहल के होटल रूम में पहुंच उन्हें सरप्राइज़ देती हुईं दिखी। 

PunjabKesari

आरसीबी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि चहल की खुशी के पीछे का कारण। इस वीडियों मे धनश्री बता रही हैं कि चहल को उनके दुबई आने का पता नहीं है। उन्हें नहीं पता है कि मैं केकेआर मैच से पहले उन्हें मिलने जा रही हूं। धनश्री ने पहले मैच के बाद मिलने का निर्णय किया था लेकिन उन्होंने चहल को सरप्राइज़ देने के लिए फिर मैच से पहले ही चहल को मिलने का प्लान बनाया। धनश्री को देख चहल काफी खुश हो गए। 

धनश्री यूएई में चल रहे आईपीएल मैच के दौरान चहल को सपोर्ट करती हुई दिखाई दी थी। पिछले दिनों चहल ने सोशल मीडिया पर यूएई के बीच पर एक रोमांटिक फोटो शेयर की थी जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। इस फोटो पर धनश्री ने कमेंट करते हुए दिल की इमोजी भेजी थी।  

यह भी पढ़े -  क्रिकेटर्स की पत्नियों को ट्रोल करने वालों पर भड़की गीता बसरा, दे डाला यह बयान

Sports

गौर हो कि इस साल आरसीबी का आईपीएल में प्रदर्शन शानदार रहा है। टीम ने 10 में से 7 मैच जीतकर 14 अंक के साथ अंक तालिका में दूसरे स्थान पर बनी हुई है। आरसीबी की इस प्रदर्शन में चहल ने अपनी गेंदबाजी से अहम योगदान दिया है। चहल ने इस सीज़न आईपीएल में 15 विकेट लिए हैं और वह आरसीबी के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज़ है।

  
PunjabKesari