Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा इन दिनों काफी लाइमलाइट में है। हाल ही में उन्होंने हिंदी गाने बन ठन चली गाने पर डांस करते हुए वीडियो शेयर किया है जिसमें वह एक बार फिर ठुमके लगाती हुई नजर आई। इस जबरदस्त डांस वीडियो को देखने के बाद फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं और कहा जहर भाभी जी। 

 

धनश्री वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बन ठन चली गाने का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करने के साथ धनश्री ने कैप्शन में लिखा, बन ठन चली देखो। इस गीत से एनर्जी मिलती है। इसी के साथ ही उन्होंने अपनी लेटेस्ट वर्कशाॅप को लेकर जानकारी देते हुए कहा, हमारी अंतिम वर्कशाॅप इसी गाने की कोरियोग्राफरी पर आधारित थी और सच मानें इसने आग लगा दी। 

PunjabKesari

इस डांस वीडियो को शेयर करने के बाद एक यूजर ने कमेंट में लिखा, जहर भाभी जी, चहल के साथ नाचो एक बार। वहीं एक अन्य यूजर ने कहा, पावर है। वहीं एक और फैन ने धनश्री की इस डांस परफार्मैंस पर कमेंट करते हुए कहा, अमेजिंग। 

गौर हो कि चहल और धनश्री की सगाई 9 अगस्त को हुई थी और दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए फोटोज शेयर कर ये जानकारी अपने फैंस को दी थी। धनश्री एक डाॅक्टर, कोरियोग्राफर और यूट्यूबर हैं। मुंबई में धनश्री की डांस अकादमी भी है। वहीं चहल की बात करतें तो फिलहाल वह आईपीएल 2020 के लिए यूएई में हैं और सेल्फ आईसोशनल की प्रक्रिया के तरह अपने होटल के कमरे में बंद हैं।