Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल की होने वाली पत्नी धनश्री वर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। हाल ही में उन्होंने अभिनेत्री, माॅडल और टीवी होस्ट सरगुन मेहता के साथ एक डांस वीडियो शेयर किया है जिसमें वह दिलजीत दोसांज के गाने डांस करती हुई नजर आई। इस वीडियो को लोग काफी पंसद कर रहे हैं। 

धनश्री ने सोशल मीडिया वेबसाइट इंस्टाग्राम पर दिलजीत के नए जट दा प्यार गाने पर डांस वीडियो शेयर करते हुए लिखा, चलो डांस करें सरगुन मेहता। इसके साथ ही उन्होंने दिलजीत को टैग करते हुए लिखा, है ना पंजाबी एनर्जी। धनश्री ने आगे लिखा, जब आप अलग रहते हुए कलेबोरेट करते हैं तो यह बेहद चुनौतीपूर्ण होता है। डांस को ऑनलाइन सीखने और उसे शूट करने की पूरी प्रक्रिया आसान नहीं है। हमने कर दिखाया। उन्होंने सरगुन की तारीफ करते हुए कहा, मुझे उस पर बहुत गर्व है, जिन्होंने खूबसूरती से डांस किया। 

 

धनश्री और सरगुन की इस डांस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और इसे 1.87 लाख बार देखा जा चुका है। कई लोगों ने इस पर कमेंट करते हुए प्रतिक्रिया भी देते हुए लव इमोजी शेयर की है। गौर हो कि चहल और धनश्री ने पिछले महीने रोका किया था। धनश्री डाॅक्टर होने के साथ ही कोरियोग्राफर और यूट्यूबर भी हैं।