Sports

नई दिल्ली : वेस्टइंडीज के खिलाफ एंटीगा के मैदान पर जब भारतीय टीम बल्लेबाजी कर रही थी तभी भारतीय कप्तान विराट कोहली पवेलियन में बैठे डिटोक्स युअर ईगो शीर्षक वाली किताब पढ़ रहे थे। कोहली की किताब पढ़ते की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। अब इस किताब के पलिब्शर ने दावा किया है कि भारत में उनकी यह किताब आऊट ऑफ स्टॉक हो गई है। इसके अलावा बाकायदा ट्विटर अकाऊंट पर किंग कोहली का धन्यवाद करते हुए एक पोस्ट भी डाली गई है।
डिटोक्स युअर ईगो नाम वाले इस ट्विटर अकाऊंट पर डली पोस्ट में लिखा है कि हम इंडिया में सॉलिड आऊट हो गए हैं। आप अमेजन पर नजर बनाए रखें अगला स्टॉक जल्द ही जारी करेंगे। उम्मीद करते हैं कि आप अपनी कापी जल्दी ही पा लेंगे और कप्तान कोहली की तरह इंजॉय करेंगे।


फैंस ने लिए थे जमकर मजे
बता दें कि विराट कोहली की जैसे ही उक्त फोटो वायरल हुई, सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैंस ने उनपर जमकर मजे लिए थे। दरअसल विराट कोहली पर समय-समय पर खिलाडिय़ों के साथ भेदभाव करने के आरोप लगते रहते हैं। माना जाता है कि कोहली को जो खिलाड़ी पसंद होता है वहीं टीम इंडिया में खेलता है। इसी चक्कर में क्रिकेट वल्र्ड कप के दौरान विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच भी विवाद हो गया था, जोकि लंबे समय चर्चा में रहा। कोहली द्वारा ईगो पर पढ़ी जानी किताब से क्रिकेट फैंस बेहद खुश नजर आए थे। सोशल साइट्स पर फैंस ने लिखा- आखिर कोहली ने मान ही लिया कि उनमें ईगो प्रॉब्लम है।