Sports

रूसः जापान की टीम भले ही सोमवार को फीफा विश्व कप के प्री-क्वार्टर फाइनल में बेल्जियम से हारकर टूर्नामेंट ले बाहर हो गई हो। लेकिन घर वापसी करने से पहले जापान के खिलाड़ियों ने ऐसा काम किया जिससे उन्होंने फैंस का दिल जीत लिया। 

जापान को दूसरे हाॅफ के इंजरी टाइम के अंतिम मिनट में बेल्जियम ने 3-2 हराया। उम्मीद थी कि जापान जीत जाएगा पर बेल्जियम ने अंतिम पलों में मैच का पासा पलट दिया। हार के बाद जापान के खिलाड़ी अपने लाॅकर रूम में पहुंचे। जहां खिलाड़ियों ने घर लाैटने से पहले अपने लाॅकर में पर्ची के जरिए फीफा का धन्यवाद किया। 
PunjabKesari

लाॅकर रूम किए साफ
उन्होंने सिर्फ फीफा का धन्यवाद ही नहीं बल्कि लाॅकर रूम की अच्छी तरह से सफाई की आैर उसके बाद वहां से निकले। साथ ही जापान ने अपने फैंस का भी शुक्रिया किया, जिन्होंने टूर्नामेंट में उनका उत्साह बढ़ाए रखा। बेल्जियम से हार मिलने के बाद जापान के फैंस स्टेडियम में रोते हुए भी नजर आए। 
PunjabKesari

बेल़्जियम ने जापान को फाइनल में जगह बना ली है। बेल्जियम की ओर से मैच का तीसरा गोल इंजरी टाइम में आया। बेल्जियम की ओर से अंतिम मिनट में नेसर चादली ने गोल कर टीम को जापान पर जीत दिलाई। नेसर चादली को साथी खिलाड़ी टी. मेनियर ने गेंद को पास किया और चादली ने उसे किक कर गोल में तब्दील कर दिया। एक ओर मैच के पहले हाफ में दोनों टीमें बिना किसी गोल के मैदान से बाहर गईं।
PunjabKesari

मैच के दूसरे हाफ में दोनों टीमों की ओर से कुल पांच गोल हुए, जिनमें तीन गोल बेल्जियम ने किए और दो गोल जापान की ओर से किए गए। जापान ने मैच के 48वें मिनट में गोल कर बेल्जियम पर बढ़त बनाई। बेल्जियम ने मैच में पलटवार करते हुए न केवल जापान की बराबरी की बल्कि इंजरी टाइम में जीत का गोल कर क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई। जापान का इस हार के साथ ही सफर यहीं समाप्त हो गया
PunjabKesari
बेल्जियम ने मैच के 74वें मिनट में जापान की 2-2 से बराबरी की। बेल्जियम की ओर से दूसरा गोल मरौएनी फिलैनी ने मैच के 74वें मिनट में गोल कर टीम को जापान की बराबरी पर ला दिया। ल्जियम की ओर से पहला गोल जन वर्टोंगेन ने किया। वर्टोगेन ने मैच के 69वें मिनट में हेडर लगाते हुए गेंद को गोल पोस्ट में डाला, जापान के गोलकीपर गेंद की ओर सिर्फ मुंह ताकते रह गए और बेल्जियम गोल कर गई।