Sports

ओडेंसे: भारत की अश्विनी पोनप्पा और एन सिक्की रेड्डी की जोड़ी ने डेनमार्क ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट में शानदार शुरूआत करते हुए अमेरिका की जोड़ी एरियल ली और सिडनी ली को 21-7, 21-11 से हराकर दूसरे दौर में जगह बना ली।  पोनप्पा और सिक्की ने बुधवार को यह मुकाबला एकतरफा अंदाका में मात्र 20 मिनट में जीत लिया। भारतीय जोड़ी ने दोनों गेमों में मनमाने अंदाका में अंक बटोरते हुए जीत हासिल की।
PunjabKesari
इससे पहले कल गत चैंपियन और सातवीं वरीयता प्राप्त किदाम्बी श्रीकांत ने डेनमार्क के हेंस क्रिस्टियन को 35 मिनट में 21-16, 21-10 से हराकर दूसरे दौर में जगह बना ली जहां उनका मुकाबला पूर्व विश्व और ओलंपिक चैंपियन चीन के लिन डैन से होगा।  विश्व में छठी रैंकिंग के श्रीकांत का 14वीं रैंकिंग के सुपर डैन के खिलाफ 1-3 का करियर रिकार्ड है।
PunjabKesari
श्रीकांत का लिन डैन से आखिरी बार मुकाबला रियो ओलंपिक में हुआ था जहां भारतीय खिलाड़ी को तीन गेमों में पराजय मिली थी। भारत के समीर वर्मा ने एक बड़ा उलटफेर करते हुए तीसरी सीड चीन के शी यूकी को 44 मिनट में 21-17, 21-18 से हराकर दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया जहां उनके सामने इंडोनेशिया के जोनाथन क्रिस्टी की चुनौती होगी। इस बीच पुरूष युगल में मनु अत्री और बी सुमित रेड्डी तथा मिश्रित युगल में अश्विनी पोनप्पा और सात्विकसेराज रैंकीरेड्डी को पहले ही दौर में हार का सामना करना पड़ा।  

.
.
.
.
.