Sports

नई दिल्लीः आईपीएल टूर्नामेंट के 22वें मुकाबले में दिल्ली डेयरडेविल्स टीम को किंग्स इलेवन पंजाब से हार का सामना करना पड़ा। इसी के साथ टीम ने फिर से अपने फैंस को निराश किया है। गाैतम गंभीर की कप्तानी वाली इस टीम से उम्मीदें थीं कि वह इस सीजन में पहले से अच्छा प्रदर्शन करेगी, लेकिन ऐसा अभी तक ऐसा कुछ होता नहीं दिख रहा। अपने घरेलू मैदान पर दिल्ली को पंजाब से 144 रनों का लक्ष्य मिला था, लेकिन वह इसे भी हासिल नहीं कर सकी। चाैथी बार ऐसा माैका देखने को मिला है जब दिल्ली छोटा लक्ष्य हासिल करने में नाकाम साबित हुई हो। 

इससे पहले कोलकाता नाईट राइडर्स ने 2008 में हुए एक मैच में दिल्ली के सामने 134 रनों का लक्ष्य रखा था। लेकिन जवाब में दिल्ली टीम 110 रनों पर ही ढेर हो गई। इसके बाद 2010 में डेक्कन चार्जस ने 146 रनों का लक्ष्य दिया। पर जवाब में दिल्ली टीम 134 रन ही बना सकी। इसके बाद तीसरा माैका 2017 में आया जब दिल्ली को मुंबई से 143 रनों का लक्ष्य मिला, लेकिन यहां भी यह टीम पूरे ओवर खेलकर 127 रन ही बना सकी।

आैर अब भी पुराना हाल
दिल्ली ने अब भी वो ही पुराना हाल दिखाया आैर मंगलवार को हुए पंजाब के इस मैच में आसान लक्ष्य कठिन बना दिया। पंजाब से मिले 144 रनों के जवाब में दिल्ली की टीम अंत तक संघर्ष करती रही आैर 20 ओवर में 8 विकेट के नुक्सान पर सिर्फ 139 रन ही बना सकी। दिल्ली की यह 6 मैचों में पांचवी हार है। इसी के साथ उनके सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदें भी कम ही बची हैं।