Sports

जालन्धर : दिल्ली के ग्राउंड पर किंग्स इलैवन पंजाब के साथ हुए रोमांचक मैच में हार के बाद दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान गौतम गंभीर ने कहा कि शुरुआती ओवरों में जो हमने तीन विकेट गंवाए उससे हमारी टीम अंत तक उभर नहीं पाई। इसी कारण हमें मैच में हार झेलनी पड़ी। गंभीर ने कहा कि पहली ओवरों में ही विकेट गंवाकर हमने पंजाब को मैच थमा दिया था। हम स्कोर जरूर बना पा रहे थे लेकिन साथ ही साथ विकेट भी लगातार गंवा रहे थे।

गंभीर ने कहा कि हमारे बॉलर्स ने अच्छी गेंदबाजी की थी। इसी की बदौलत हम पंजाब को 150 रन से नीचे रोक पाए। नए साथी पृथ्वी शाह ने शानदार शुरुआत दी थी। इसके बाद श्रेयस अय्यर ने जिस तरह खेल दिखाया उससे बीच के ओवरों में लगने लगा था कि हम मैच में पकड़ बना लेंगे। लेकिन जैसे ही श्रेयस का विकेट गिरा। साथ ही ऋषब पंत और अंत में राहुल ट्वेटिया के रूप में झटके लगे, हम समझ गए मैच हमारे हाथ से निकल गया है।

गंभीर ने कहा कि मैं यह कहने में संकोच नहीं करूंगा कि राहुल ने बहुत बढिय़ा खेल दिखाया। यह उनकी ही बैटिंग थी कि हम आखिरी ओवर तक मैच को ले गए। बाकी जीत उसी की हुई जिसने बढिय़ा खेला। मैं जानता हूं कि पॉइंट टेबल में हमारी स्थिति अच्छी नहीं है। इसे सुधारने के लिए अभी बहुत सारे मैच पड़े हैं। हम कोशिश करेंगे कि बढिय़ा खेल दिखाएं ताकि सेमिफाइनल तक पहुंच जाए।

एंड्रयू टाइ को मिली पर्पल कैप
PunjabKesari
मैच दौरान जब पहले दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम बॉलिंग कर रही थी तब ट्रेंट बोल्ट ने दो विकेट झटककर पर्पल कैप अपने नाम कर ली थी। लेकिन जैसे ही दूसरी पारी शुरू हुई। पंजाब के गेंदबाज एंड्रयू टाइ ने दो विकेट झटककर पर्पल कैप अपने नाम कर ली। पर्पल कैप जीतने के बाद एंड्रयू ने कहा- पिच बेहद धीमी थी। इसलिए हमने फील्डिंग के अनुसार बॉलिंग करने की रणनीति बनाई। इसमें हम सफल भी रहे। यही हमारी जीत का कारण भी बना।