Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद ने मंगलवार को खेले गए आईपीएल मैच में 88 रन से बड़ी जीत दर्ज की। इस दौरान सनराइजर्स के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा ने 87 रन की धमाकेदार पारी खेली जिसके बाद उनकी काफी तारीफ हो रही है। दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग ने कहा कि उन्हें एहसास था कि साहा मैदान में उतर सकते हैं और वास्तव में उसने मुझे हैरान कर दिया। 

पोंटिंग ने कहा, इस विकेटकीपर बल्लेबाज की इस पारी से वह हैरान थे। उन्होंने कहा, ‘हम जानते थे कि केन विलियमसन की वापसी हो सकती है और बेयरस्टॉ को बाहर बैठना होगा जिसका मतलब है कि साहा की विकेटकीपर के रूप में वापसी होगी। हमने सुबह इस पर चर्चा की थी कि साहा और केन के खिलाफ कैसे खेलना है।' उन्होंने कहा, ‘साहा ने आज बेहतरीन बल्लेबाजी की। उसने वास्तव में मुझे थोड़ा हैरान कर दिया। मैं जानता हूं कि वह खतरनाक खिलाड़ी है लेकिन उसने लंबे समय बाद वापसी की और बेहतरीन पारी खेली। उनकी पारी ने मैच में अंतर पैदा किया।' 

गौर हो कि दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मंगलवार को खेले गए आईपीएल मैच के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद ने डेविड वार्नर की 34 गेंदों पर 8 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 66 रन और साहा की 45 गेंदों पर 12 चौकों और 2 छक्कों की मदद से खेली गई 87 रन की पारी की बदौलत 2 विकेट गंवाकर 219 रन बनाए। इसके जवाब में उतरी दिल्ली की टीम लक्ष्य प्राप्ति में असफल रही और 19 ओवर में 131 पर ऑल आउट हो गई।