Sports

दुबई : चेन्नई के गेंदबाज दीपक चाहर को कोरोना वायरस जांच की दो नेगेटिव रिपोर्ट के बाद बुधवार को टीम बायो-बबल जैव-सुरक्षित माहौल में प्रवेश करने की अनुमति मिली थी। बीसीसीआई के नियमों के अनुसार नेट अभ्यास से पहले ‘कार्डियो-वैस्कुलर’ जांच करना जरूरी होता है। सीएसके के मुख्य कार्यकारी अधिकारी काशी विश्वनाथ ने कहा- वह आज शुक्रवार से अभ्यास शुरू करेंगे। उन्हें बीसीसीआई से आवश्यक मंजूरी मिल गई है। टीम कड़ा अभ्यास कर रही है और अच्छी स्थिति है। हम अपने पहले मुकाबले का इंतजार कर रहे हैं।

 

आईपीएल के पहले मुकाबले में पिछले साल की उपविजेता सीएसके का 19 सितंबर को चैम्पियन मुंबई इंडियन्स से सामना होगा। दुबई पहुंचे के बाद टीम का एक बल्लेबाज भी कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया था जिसकी शनिवार को फिर जांच होगी।  विश्वनाथ ने कहा- हमें अपने सीनियर खिलाडिय़ों की कमी महसूस होगी, लेकिन यह दूसरों के लिए बेहतर प्रदर्शन कर खुद को साबित करने का मौका होगा। हमारे पास जो भी खिलाड़ी है हम उनके साथ अच्छा प्रदर्शन करने को लेकर आश्वस्त हैं।


बता दें कि कोविड-19 बीमारी से उबरने वाले दीपक चाहर बीसीसीआई भारतीय क्रिकेट बोर्ड से जरूरी मंजूरी मिलने के बाद इंडियन प्रीमियर लीग आईपीएल के लिए अभ्यास शुरू करेंगे।सीएसके के दल के 13 सदस्यों के कोविड-19 पॉजिटिव मिले थे, जिसकी वजह से टीम ने सबसे देर से अभ्यास शुरु किया था। सुरेश रैना और हरभजन सिंह जैसे अनुभवी खिलाडिय़ों के सत्र से हटने के कारण सीएसके को बड़ा झटका लगा।