Sports

जालन्धर : चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल-12 के दूसरे क्वालिफायर में जब दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाजों को जब शुरुआती ओवरों में ही घेर लिया तो इसका सबसे बड़ा क्रैडिट तेज गेंदबाज दीपक चहार को गया। दीपक चेन्नई को हर मैच में अच्छी शुरुआत दिला रहे हैं। अगर आंकड़े खंगाले तो पता चलता है कि वह पावरप्ले के सबसे खतरनाक गेंदबाज हैं। आंकड़ें बताते हैं कि दीपक अब तक 15 मैचों में 14 बार विरोधी बल्लेबाजों को पावरप्ले में ही आऊट कर चुके हैं। उनके बाद हरभजन (10 विकेट) का नाम आता है।

दीपक चेन्नई की सीजन में सफलता का राज भी है। चेन्नई मुंबई के खिलाफ मैच से पहले अपने तीनों मुकाबले जीत चुकी थी। तीनों में दीपक ने शुरुआती ओवरों में विरोधी बल्लेबाजों को पवेलियन भेजकर सीएसके का रास्ता आसान किया था। उत्तर प्रदेश में जन्मे दीपक आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स, राइजिंग पुणे जॉइंट्स की ओर से भी खेल चुके हैं।

दीपक ने चौथी बार किया पृथ्वी को आऊट
दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ इस सीजन में सबसे ज्यादा परेशान दीपक चहर से हुए हैं। चहर ने टी-20 फार्मेट में पृथ्वी को 29 गेंदें फेंककर चार बार उनका विकेट निकाला है। खास बात यह है कि पृथ्वी की दीपक चहर पर स्ट्राइक रेट भी 100 से नीचे है।

.
.
.
.
.