Sports

नई दिल्लीः दक्षिण अफ्रीका के ताबड़तोड़ बल्लेबाज रहे एबी डीविलियर्स की दीवानगी पूरी दुनिया में है। ऐसे में भारत के लोग भी इस खिलाड़ी को बेहद पसंद करते हैं, लेकिन अपनी एक गलती से वह भारतीय फैंस के निशाने पर आ गए। दरअसल, उन्होंने अपने आॅफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह भारत के राष्ट्रध्वज के साथ शराब के ब्रांड का प्रमोशन कर रहे हैं। बस यही बात भारतीय फैंस को पसंद नहीं आई और उन्होंने डीविलियर्स के सामने कड़ी प्रतिक्रियाएं रखी।  

डीविलियर्स ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए साथ लिखा, ''एक्साइटेड टाइम! अब अतुल्य भारत में भी हमारी अपनी वाइन का स्वाद चखने को मिलेगा। कृपया हमें बताएं कि आप क्या सोचते हैं।'' इसके बाद इंस्टाग्राम यूजर्स ने तीखी प्रतिक्रियाएं देते हुए कहा कि वाइन के बोतल को भारतीय झंडे के साथ प्रमोट ना करें। किसी यूजर्स ने तो साफ ही कह दिया कि इस पोस्ट को आप डिलीट कर दो।

PunjabKesari

आईपीएल 2018 खत्म होने के बाद इस दिग्गज ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया है। डीविलियर्स के इस फैसले से फैंस एक समय तो शाॅक्ड हो गए थे। 23 मई को इस खिलाड़ी ने ट्वीट कर कहा था कि मैंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के सभी प्रारूपों से तत्काल प्रभाव से सन्यास लेने का निर्णय किया है। 114 टेस्ट मैच, 228 वनडे, और 78टी-20 क्रिकेट मैच खेलने के बाद अब वक्त आ गया है जब दूसरों को जिम्मेदारी लेनी चाहिए।