Sports

नई दिल्ली : दक्षिण अफ्रीका के धाकड़ बल्लेबाज एबी डीविलियर्स के बल्ले की गूंज आखिरकार सुनाई दे ही गई। बिग बैश लीग में ब्रिसबेन हीट की ओर से खेल रहे डीविलियर्स ने अपने 5वें मैच में 37 गेंदों में 71 रन बनाकर दर्शकों का मनोरंंजन किया। इस दौरान डीविलियर्स के बल्ले से दो चौके और 6 छक्के भी निकले। डीविलियर्स की इन रनों की बदौलत एक समय 58 रन पर दो विकेट गंवा चुकी ब्रिसबेन की टीम 186 तक पहुंच गई। डीविलियर्स की इस दौरान शॉट मारने के चक्कर में पिच पर गिरने की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई। उक्त वीडियो में दिख रहा है कि डीविलियर्स किस तरह पहले लैग साइड की ओर से शॉट लगाना चाह रहे थे लेकिन बॉल ऑफ साइड पर होने के कारण वह कैसे पिच पर गिर पड़े। देखें वीडियोज-

डीविलियर्स को इस दौरान क्रिस लिन का भी सहयोग मिला। लिन ने तीन चौके और एक छक्के की मदद से 34 रन बनाए। वहीं, अंत में लाबुशाने ने भी 13 गेंदों पर दो छक्कों की मदद से 24 रन बनाकर ब्रिसबेन को मजबूत स्कोर तक पहुंचा दिया। मेलबर्न की ओर से एडम जंपा सबसे सफल गेंदबाज रहे। जंपा ने 4 ओवर में 27 रन देते हुए 3 विकेट चटकाई।


बता दें कि डीविलियर्स का अब तक बीबीएल में प्रदर्शन नपातुला ही रहा था। उन्होंने पहले 4 मैचों में 40, 2, 2, 25 रन ही बनाए थे। इसके साथ ही उनके प्रदर्शन पर बातें होने लगी थीं। क्योंकि डीविलियर्स दक्षिण अफ्रीका की नैशनल टीम में वापसी की उम्मीद लगाए बैठे हैं ऐसे में उनका फॉर्म से बाहर होना उनकी उम्मीदों को ठेस पहुंचा रहा था।