IPL 2019
Sports

नई दिल्ली: दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) ने पुलवामा आतंकवादी हमले में केन्द्रीय रिजर्व सुरक्षा बल (सीआरपीएफ) के 40 जवानों के शहीद हो जाने के मद्देनजर भारतीय कप्तान विराट कोहली के अलावा वीरेन्द्र सहवाग और गौतम गंभीर को सम्मानित करने के फैसले को रद्द कर दिया है।

PunjabKesari
डीडीसीए के अध्यक्ष रजत शर्मा ने सोमवार को कहा, ‘कोहली, सहवाग और गंभीर को सम्मानित करने की हमारी योजना थी लेकिन बीसीसीआई द्वारा आईपीएल के उद्घाटन समारोह रद्द करने के फैसले के बाद हमने भी इसे रद्द करने का फैसला किया है।’ उन्होंने कहा, ‘हमने दिल्ली पुलिस शहीद कोष में 10 लाख रुपये दान करने का फैसला किया है। उन्होंने कहा, ‘देश का प्रतिनिधित्व करने वाले दिल्ली के सभी पूर्व खिलाड़ी सम्मान के हकदार है। अंतरराष्ट्रीय मैच के आयोजन के समय हम कम से कम इतना तो कर ही सकते है।’ 

डीडीसीए ने इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बुधवार को खेले जाने वाले पांचवें एकदिवसीय मैच के दौरान दिल्ली के दिग्गजों को सम्मानित करने का फैसला किया था। डीडीसीए ने यह फैसला बीसीसीआई के उस फैसले के बाद लिया जिसमें इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के उद्घाटन समारोह को रद्द कर इसका पूरा बजट शहीदों के परिवारों के कल्याण के लिए दान कर दिया गया था।

.
.
.
.
.