Sports

जालन्धर : आईपीएल-11 की जब शुरुआत हुई थी तब क्रिकेट फैंस को थोड़ी उम्मीद जगी थी कि टीम कुछ करेगी। फैंस को यह उम्मीद इसलिए बंधी थी कि क्योंकि उनके फेवरेट स्टार गौतम गंभीर दिल्ली डेयरडेविल्स टीम में वापसी कर चुके थे। लेकिन बावजूद इसके दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाड़ी सबको निराश कर गए। 14 लीग मैचों में दिल्ली नौ मैच गंवाकर अंक तालिका में आखिरी पायदान पर रही। टूर्नामैंट के बीच में ही गंभीर को कप्तानी भी छोडऩी पड़ी। लेकिन अब दिल्ली डेयरडेविल्स पर नई मुसीबत आन खड़ी हुई हैै। दरअसल दिल्ली डेयरडेविल्स प्रबंधन ने बीते दिनों अपने प्लेयर्स के लिए गुरुग्राम में लेट नाइट डिनर पार्टी रखी थी। इसमें चीयरगर्ल्स के पहुंचने पर विवाद शुरू हो गया है। इसको लेकर दिल्ली डेयरडेविल्स प्रबंधन पर बड़ी कार्रवाई भी संभव है।
PunjabKesari
दरअसल बीसीसीआई की भ्रष्टाचार विरोधी इकाई यानी एसीयू के अनुसार चीयरगर्ल्स को पार्टी में बुलाना गलत है। एसीयू कोड मुताबिक, कोई भी बाहरी व्यक्ति खिलाडिय़ों के पास नहीं जा सकता। ऐसे में अगर दिल्ली डेयरडेविल्स प्रबंधन ने अगर चीयरगल्र्स बुलाई तो यह गलत है। इस बात को लेकर एसीयू ने दिल्ली फ्रेंचाइजी को चेतावनी भी दी है। साथ ही कहा है कि किसी भी अनजान व्यक्ति को खिलाडिय़ों तक न आने दिया जाए।

वहीं, दिल्ली डेयरडेविल्स टीम मैनेजमेंट ने इन आरोपों को सिरे से नकारते हुए कहा है कि उन्होंने कभी भी चीयरगल्र्स को नहीं बुलाया। अगर ऐसा कुछ होता तो एसीयू द्वारा हमें तुरंत जानकारी देनी चाहिए थी। हम फैक्ट चैक करते। लेकिन ऐसा हुआ नहीं न ही इस मामले में किसी ने शिकायत दर्ज कराई है।
PunjabKesari
उधर, एसीयू यूनिट के एक अधिकारी का कहना है कि डीडी फ्रेंचाइजी की प्राइवेट पार्टी में चीयरगल्र्स आई थीं इससे इंकार नहीं किया जा सकता। हां, खबर यह भी है कि यह गल्र्स पार्टी के लिए नहीं आई बल्कि सिर्फ डिनर के लिए आई थीं। जो भी हो सभी फैक्ट चैक कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।