Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आज शाम दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में मैच खेला जाएगा। इससे पहले पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने भविष्यवाणी करते हुए बताया है कि कौन सी टीम जीतेगी। चोपड़ा का मानना है कि हैदराबाद को हराने में दिल्ली को ज्यादा कठिनाई नहीं होनी चाहिए। 

कैपिटल्स वर्तमान में आठ मैचों में 12 अंकों के साथ अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है। यूएई में आईपीएल 2021 के दूसरे चरण की शुरुआत से पहले टीम अंक तालिका में शीर्ष पर थी। लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स ने शनिवार 19 सितंबर को मुंबई इंडियंस को 20 रनों से हराकर उन्हें पछाड़ दिया और पहला स्थान हासिल किया था। 

चोपड़ा ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर कहा कि मैं इस मैच में दिल्ली के साथ जा रहा हूं। ऐसा इसलिए है क्योंकि मेरा दिल दिल्ली में है और टूर्नामेंट में हैदराबाद की खराब फॉर्म के भी कारण है। अगर हैदराबाद एक और गेम हार जाता है, तो वह इसके बारे में है। तब हैदराबाद की संभावना गणितीय गणनाओं के लिए कम हो जाएगी। इसलिए हैदराबाद पर अच्छा प्रदर्शन करने का दबाव होगा। 

हैदराबाद के लिए जॉनी बेयरस्टो उपलब्ध सेवाएं नहीं हैं जो दूसरे चरण की शुरुआत से पहले टूर्नामेंट से हट गए थे। आईपीएल के मई में स्थगित होने से पहले बेयरस्टो टीम के लिए अग्रणी रन-स्कोरर थे। इसके बाद सनराइजर्स ने बाएं हाथ के बल्लेबाज शेरफेन रदरफोर्ड को बाकी के टूर्नामेंट के लिए उनके प्रतिस्थापन के रूप में शामिल किया है। वहीं श्रेयस अय्यर के दिल्ली से जुड़ने के बाद टीम को मजबूती मिली है। अय्यर इंग्लैंड के खिलाफ भारत की घरेलू श्रृंखला के दौरान कंधा खिसकने के बाद पहले चरण से चूक गए थे। उनकी अनुपस्थिति में ऋषभ पंत अधिकार कप्तान बने।