Sports

नई दिल्ली : दिल्ली कैपिटल्स के लिए सबसे अच्छी बात श्रेयस अय्यर की अच्छी फॉर्म रही। चोट से लौटे अय्यर कैसे खेलेंगे इसको लेकर एक्सपर्ट के अलग-अलग कयास थे लेकिन अय्यर ने दो मैचों में शानदार खेल दिखाकर अपनी मजबूती दिखा दी। राजस्थान के खिलाफ मैच के बाद उन्होंने कहा कि आज के मैच में सच कहूं तो मुझे नहीं पता था कि पिच कैसे खेलेगी। मैंने सिर्फ खुद पर विश्वास किया। मैंने कहा कि गेंद को करीब से देखूंगा और अंतराल में हिट करने की कोशिश करूंगा और बाद में स्पिनरों को संभालूंगा। हम योजनाओं पर आगे बढ़े। 

वहीं, दिल्ली के ओपनर्स (शॉ और धवन) के फेल होने पर श्रेयस बोले- आम तौर पर हमारे ओपनर्स स्कोर बनाते हैं लेकिन आज दुर्भाग्य से ऐसा नहीं हुआ, इसलिए मुझे लगा कि हमें यहां एक साझेदारी बनानी है। बीच के ओवरों में ऋषभ पंत के साथ हमारी 50 रनों की साझेदारी हुई। हम पिछले 5 साल से एक ही फ्रेंचाइजी के लिए खेलते हुए बल्लेबाजी कर रहे हैं। पिछले कुछ वर्षों में हमारे बीच सौहार्द काफी बढ़ गया है। पंत जैसे ही मैदान पर बल्लेबाजी के लिए आता है वह गेंदबाजों के साथ भिड़ जाता है। 

वहीं, चोट से वापसी करने पर श्रेयस ने कहा कि मैं अभी शानदार महसूस कर रहा हूं। पिछले चार महीने मेरे लिए काफी व्यस्त करने वाले थे। लेकिन एक बार जब मैं इससे बाहर निकला तो मेरी मानसिकता मजबूत हो गई थी। मैं पिछले एक महीने से प्रक्रिया और दिनचर्या का आनंद ले रहा हूं, और शुक्र है कि यह जमीन पर दिख रहा है। शुक्र है कि मेरे पास एक करीबी परिवार और दोस्त हैं। उन्होंने मुझे कभी यह महसूस नहीं होने दिया कि मैं चोट से गुजर रहा हूं। मैं पूरे समय सकारात्मक रहा।