Sports

नई दिल्ली : पंजाब के खिलाफ अहम मुकाबले में जीत हासिल करने के बाद दिल्ली कैपिटल्स टीम के ऑलराऊंडर मार्कस स्टोइनिस काफी खुश दिखे। उन्होंने कहा कि हमारे लिए यहां जीतना बहुत जरूरी था। यह केवल सीजन की शुरुआत है लेकिन यहां हर खेल इतना महत्वपूर्ण है। स्टोइनिस ने इस दौरान सीजन में बॉलिंग न करने पर भी बात की। उन्होंने कहा- मुझे लगता है कि इसकी आवश्यकता ही नहीं है। हमारा मकसद सिर्फ क्रमबद्ध होकर खेलना है। हमने अच्छा प्रदर्शन करना है। इस पर काम जारी है।

वहीं, लक्ष्य पर बात करते हुए स्टोइनिस ने कहा कि 10वें ओवर तक हम सोच रहे थे पंजाब को किस तरीके से 250 से नीचे रखा जाए लेकिन हम उन्हें 200 से कम में रखने में कामयाब रहे। हमारा ध्यान हमेशा अच्छी शुरूआत करना होता है। फिर फिनिशर तक में काम करते हैं। हमारे पास शिखर शानदार हैं, उन्होंने जैसे पिछले साल की अपनी फॉर्म को ही आगे बढ़ाया है। वह वास्तव में रनों के भूखे हैं। दो गेम पहले, उन्होंने सीजन की शुरुआत इतनी अच्छी की थी और आज उन्होंने फिर से बड़ी पारी खेली।

स्टोइनिस ने कहा- जब धवन अच्छा करते हैं तो टीम निश्चित रूप से बेहतर होती है। एक व्यक्ति के रूप में जल्दी टूर्नामेंट में उतरना महत्वपूर्ण है। टूर्नामेंट की शुरुआत में हर टीम कुछ चीजें अपनाती हैं। अब हमारे लिए आगे हर मैच फाइनल की तरह होगा। पिछले साल भी शुरूआती 5-6 गेम के बाद भी हम हर मैच को फाइनल ही मान रहे थे।

.
.
.
.
.