Sports

दुबई : सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर को उम्मीद है कि उनकी टीम के युवा खिलाड़ी इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सत्र में ‘अपनी प्रतिभा को प्रदर्शन में बदलने में सफल रहेंगे। उन्होंने कहा कि ये खिलाड़ी अगर सत्र की शुरूआत में लय हासिल करने में सफल रहे तो चीजें आसान होगी। सनराइजर्स हैदराबाद विराट कोहली की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ सोमवार को आईपीएल के इस सत्र में अपने अभियान को शुरू करेगा।

PunjabKesari

वार्नर ने टीम के युवा खिलाडिय़ों को गुरुमंत्र देते हुए कहा कि वह जीत-हार की चिंता किए बिना खुल कर खेलें। वार्नर ने मीडिया से ऑनलाइन बातचीत में कहा- हम इसमें अच्छा प्रदर्शन करने की पूरी कोशिश करेंगे और अगर ऐसा नहीं होता है तो हम अपनी रणनीतियों पर फिर से काम करेंगे और आईपीएल में लंबा सफर तय करने की कोशिश करेंगे।

PunjabKesari

आईपीएल खिताब को 2016 में जीतने वाले इस कप्तान ने कहा- हर टीम में विश्व स्तर के विदेशी खिलाडिय़ों और बेहतरीन भारतीय खिलाडिय़ों का सही मिश्रण है। हमारी टीम के सभी विभागों में संतुलन काफी अच्छा है। उन्होंने टीम के युवा खिलाडिय़ों के बारे में कहा- उन्हें मैदान में जाकर अपने खेल का लुत्फ उठाने की जरूरत है, चीजों को ज्यादा गंभीरता से लेने की आवश्यकता नहीं है। अगर आप गुस्सा करेंगे तो आप गलतियों को फिर से दोहराएंगे। उन्होंने कहा- टीम के मध्यक्रम में इतने सारे युवा खिलाडिय़ों का होना अच्छी बात है। उम्मीद है कि वे अपनी प्रतिभा को प्रदर्शन में बदलेंगे।

केन, जॉनी, विजय की तारीफ की

PunjabKesari
ऑस्ट्रेलिया का यह खिलाड़ी टीम में अनुभवी केन विलियमसन के होने से खुश है। उन्होंने कहा- हमारे पास केन, (जॉनी) बेयरस्टॉ, विजय शंकर जैसे अनुभवी खिलाड़ी है। हमें अच्छा करना है। नए मुख्य कोच ट्रेवर बेलिस के बारे में पूछे जाने पर वार्नर ने कहा कि उन्होंने शांत माहौल बनाने में मदद की है। उन्होने कहा- सबसे अच्छी बात यह है कि वह काफी सहज है, टीम के प्रदर्शन की जिम्मेदारी लेते हैं। वह शांत दिमाग के हैं और उनकी मौजूदगी से आसपास का माहौल सुकून भरा होता है।