Sports

नई दिल्लीः आईसीसी द्वारा आयोजित किया जाने वाला विश्व कप टूर्नामेंट मई के अंत में शुरू होने वाला है। ऐसे में इससे पहले बचे समय में सभी बल्लेबाज लय में लाैटकर विश्व कप में जलवा दिखाने की तैयारी में जुटे हुए हैं। लेकिन आस्ट्रेलिया के बल्लेबाज डेविड वाॅर्नर अभी तक अपनी पुरानी फाॅर्म से वापस नहीं लाैट पाए। वाॅर्नर बांग्लादेश प्रीमियर लीग के 16वें मुकाबले में कोमिला विक्‍टोरियंस के खिलाफ 7 गेंदों में बिना खाता खोले पवेलियन लाैट गए। लिहाजा उनकी सिल्‍हट सिक्‍सर्स टीम 8 विकेट से मैच भी गंवा बैठी। 

इमरुल कायेस की कप्‍तानी वाली कोमिला विक्‍टोरियंस ने टॉस जीतकर वार्नर की अगुवाई वाली सिल्‍हट सिक्‍सर्स टीम को पहले बल्‍लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। कोमिला टीम के गेंदबाजों ने अपने कप्‍तान के पहले फील्डिंग करने के फैसले को सही साबित करते हुए सिल्‍हट को 14.5 ओवर में 68 रन पर ढेर कर दिया। 69 रन के लक्ष्‍य का पीछा करने उतरी कोमिला टीम ने 11.1 ओवर में 2 विकेट पर जीत दर्ज कर ली। कोमिला की ओर से शैमसुर रहमान ने नाबाद 34 और कप्‍तान इमरुल कायेस ने नाबाद 30 रन बनाए।

वाॅर्नर इस लीग में अबतक खेले 4 मुकाबलों में से सिर्फ एक ही मुकाबले में अर्धशतकीय पारी खेल सके। उन्होंने चटगाँव वाइकिंग्स के खिलाफ 9 जनवरी को 59 रनों की पारी खेली थी। वहीं इसके अलावा खेले 3 मुकाबलों में 14, 7, 0, की मामूली पारियां खेलीं। बता दें कि बाॅल टेंपरिंग में दोषी पाए जाने के बाद वाॅर्नर इंटरनेशनल मैच नहीं खेल सके। उनपर 1 साल का बैन लगा है जो मार्च के अंत में खत्म होगा।