Sports

जालन्धर : केपटाउन के मैदान पर खेले गए पहले टी-20 मैच में भले ही दक्षिण अफ्रीका ने पाकिस्तान को 6 विकेट से हरा दिया। लेकिन मैच के बाद दक्षिण अफ्रीका के डेविड मिलर जिन्होंने मैच में सिर्फ दस रन बनाए थे, को मैन ऑफ मैच मिलने पर वह चर्चा में आ गए। सभी हैरान थे- मिलर को मैन ऑफ द मैच कैसे दिया जा सकता है जबकि दक्षिण अफ्रीका के कप्तान फाफ डु प्लेसिस खुद मैच की सर्वश्रेष्ठ पारी 78 रन खेलकर आए थे।

4 कैच पकडऩे, 2 रन आऊट करने का मिला ईनाम
David Miller earn MOM Award for his fielding skills

मैच के बाद इस बात का खुलासा हुआ कि डेविड मिलर को मैन ऑफ द मैच उनकी शानदार फील्डिंग के लिए दिया गया है। दरअसल, मिलर पाकिस्तान के खिलाफ मैच दौरान ग्राऊंड पर खूब सक्रिय रहे थे। उन्होंने चार कैच तो पकड़े ही साथ ही साथ अहम मौकों पर दो रन आऊट कर अपनी टीम को जितवाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। 

छह रन से मैच हारी थी पाकिस्तान
David Miller earn MOM Award for his fielding skills

केपटाउन के मैदान पर पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया था। दक्षिण अफ्रीका ने इसका भरपूर फायदा उठाते हुए ताबड़तोड़ रन बनाने शुरू कर दिए। अफ्रीकी कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने 78 तो सलामी बल्लेबाज रीजा हेंड्रिक्स ने 74 रन की पारी खेलकर अपनी टीम का स्कोर 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 192 रन तक ला दिया। जवाब में पाकिस्तान ने भी शोएब मालिक 49, हुसैन तलत 40 और बाबर आजम 38 की पारियों की बदौलत मैच में पकड़ बनाई रखी लेकिन अंत में वह मात्र 6 रन से मैच गंवा बैठे।

.
.
.
.
.