Sports

जालंधर : मशहूर टेलीविजन सीरीज 'फ्रेंडस' से रातोंरात स्टार बने डेविड आर्केट एक रेसलिंग मैच के दौरान बुरी तरह जख्मी हो गए हैं। दरअसल, कई नामी फिल्मों में काम करने के बाद डेविड इन दिनों रेसलिंग रिंग में सक्रिय थे। इस दौरान उनका निक गेज के साथ 'डैथ मैच' लगा था। शुरुआत में डेविड भले ही बढ़त बनाते हुए दिखे, लेकिन जल्दी ही निक उन्हें घुटनों पर ले आए। इसके बाद निक ने एक ट्यूबलाइट पकड़ी और डेविड के सिर पर दे मारी। ट्यूबलाइट टूटने से कांच के टुकड़े डेविड के सिर में जा लगे, जिस कारण उन्होंने फौरन रिंग छोड़ दी। 

PunjabKesarisports

PunjabKesarisports

डेविड जिस प्रतियोगिता में हिस्सा ले रहे थे, उस कंपनी को अभी बीते ही दिनों डब्ल्यूडब्ल्यूई ने अपने साथ मिलाया था। उक्त कंपनी का नाम डब्ल्यूसीडब्ल्यू है। 47 साल के डेविड ने 2000 में सिल्वर स्क्रीन के साथ रेसलिंग रिंग में शिरकत करनी शुरू कर दी थी। फिलहाल, वह डब्ल्यूसीडब्ल्यू में 12 दिनों से चैम्पियन चल रहे थे। 

डेविड ने 'फ्रेंड्स' के को-स्टार कर्टनी कॉक्स से की थी शादी

PunjabKesarisports

डेविड ने 'फ्रेंड्स' शो की को-स्टार कर्टनी कॉक्स से शादी की थी। शो दौरान भी उनकी जोड़ी को बेहद पसंद किया जाता था। कर्टनी ने इसके बाद कई हॉलीवुड फिल्मों में नाम कमाया। 

डेविड ने ट्वीट कर बताया अपना हाल

PunjabKesarisports

डेविड ने तो बाकायदा पत्नी के चेहरे वाला टैटू अपनी बाजू पर भी बनवाया है। हादसे के बाद डेविड ने ट्वीट किया कि फैन्स को शुक्रिया अदा करता हूं, जो मुझसे प्यार करते हैं। टांके लग गए हैं और मिस एलिजाबेथ अभी रो रही हैं।