Other Games

नई दिल्लीः डब्ल्यूडब्ल्यूई में अब वो रोमांच देखने को नहीं मिलता जो पिछले 3-4 साल पहले देखने को मिलता था। बिग शो, ट्रिपल एच, बटिस्टा, किंग बुकर्टी जैसे रैसलरों ने दर्शकों का खूब मनोरंजन करवाया। लेकिन कुछ ऐसे रैसलर भी होते हैं जो दर्शकों के लिए लड़ते-लड़ते अपना घर उजाड़ बैठते हैं। WWE चैंपियन रह चुके बटिस्टा की कहानी भी ऐसी है जिन्हें रैसलिंग में करियर बनाने के खातिर काफी कुछ त्याग दिया।। 

इसके कारण टूट चूकी है शादी
 'द एनिमल' से मशहूर बटिस्टा ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू के दाैरान अपनी निजी जिंदगी की कई बातें शेयर कीं। इस दाैरान उन्होंने बताया कि आखिरी कैसे बिज़ी शेड्यूल होने की वजह से उनकी शादी टूट गई थी। उन्होंने कहा, ''काफी बार चोटिल हुआ और फैमिली के साथ समय बिता नहीं सका। पूरे रैसलिंग करियर के दौरान मेरा घर जाना बहुत ही कम होता था। मेरी शादी भी इस वजह से टूटी, जोकि मेरी बहुत, बहुत अच्छी दोस्त थी। हम आज भी दोस्त हैं, लेकिन घर नहीं जा पाने के कारण हमारी शादी नहीं चल पाई।"
PunjabKesari

उन्होंने कहा, "WWE रैसलर होते हुए ज्यादातर समय रोड पर बीतता है। इस वजह से मैं कोई भी चीज़ सहन करने की क्षमता में आ गया था। रैसलर होने की सबसे जरूरी चीज़ है कि आपमें सहने और त्याग करने की क्षमता होनी चाहिए। मुझे अपनी जिंदगी में काफी चीज़ों को त्यागना पड़ा है।" बता दें कि बटिस्टा तीन शादियां कर चुके हैं। उन्होंंने 1990 में ग्लेंडा के साथ पहली शादी की थी, लेकिन दूरियां बढ़ने के कारण 1994 में अलग हो गए। दूसरी शादी 1998 में एंजी से की जो 8 साल चली। अब बटिस्टा सारा जेड के साथ हैं। इन दोनों ने 2015 में शादी की।

बतिस्ता आज एक कामयाब रैसलर होने के साथ-साथ हॉलीवुड के बड़े दिग्गज सुपरस्टार भी हैं। उन्होंने कई सारी बड़े बजट की फिल्मों में काम किया है। बतिस्ता ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्हें बचपन से ही बॉडी बिल्डिंग का शौक था और एक बड़ा शरीर होने की वजह से वो 17 साल की उम्र में क्लब में बाउंसर बन गए थे।