Sports

स्पोर्स्ट डेस्क : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का पांचवां मैच दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में खेला गया। मैच देखने महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा भी स्टेडियम में पहुंची थी और अपने पापा को चीयर करते हुए नजर आई। जीवा का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

चेन्नई की बल्लेबाजी के दौरान उनकी बेटी जीवा और पत्नी साक्षी स्टैंड्स में बैठे थे। जैसे ही धोनी बेटिंग करने मैदान में उतरे तो स्टैंड्स में बैठी जीवा अपने पापा के लिए जोर-जोर से चीयर्स करने लगी। इंडियन प्रीमियर लीग के ऑफिशियल टि्वटर हैंडल के अलावा कई अन्य लोगों ने इस पल को अपने फोन्स के कैमरे में कैद कर सोशल साइट्स पर शेयर किया। आईपीएल के ट्वीटर हैंडल पर इस वीडियो को 1 लाख 83 हजार से ज्यादा बार देखा और लगभग 4700 बार रीट्वीट किया जा चुका है।

गौर हो कि दिल्ली और चेन्नई के बीच खेले गए इस मैच में सीएसके ने 6 विकेटों से मैच को जीत लिया है। दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट गंवाकर 147 रन बनाए थे जबकि चेन्नई ने चार विकेट गंवाकर 19.4 ओवर में ही इस लक्ष्य को प्राप्त कर लिया और मैच जीत लिया। 

 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

'Paaapaaaaa, comeon papaa!' What better than cheering for your dad at his workplace?! #Ziva #WhistlePodu #Yellove #DCvCSK 🦁💛

को Chennai Super Kings (@chennaiipl) द्वारा साझा की गई पोस्ट