Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान के खिलाड़ी कितने बड़बोले होते हैं यह हर कोई जानता है। भारत के खिलाफ टी20 विश्वकप में जीत मिलने पर पाकिस्तान जहां खुश हुआ था वहीं उनके पूर्व खिलाड़ियों ने बयान बाजी में सारी हदें ही पार कर दीं। पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज वकार यूनिस रिजवान के मैदान पर नमाज पढ़ने पर बयान देते हुए कहा कि वह खुश हैं कि रिजवान ने हिंदुओं के सामने नमाज पढ़ी। उनके इस बयान को लेकर काफी आलोचना हुई। अब इस पर पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर दानिश कनेरिया जो हिंदु समुदाय से संबंध रखते हैं उन्होंने इस पर अपना बयान दिया है। 


 


वकार ने कहा था कि वह इस बात से खुश थे कि रिजवान ने 'हिंदुओं के बीच नमाज पढ़ी। सबसे अच्‍छी बात जो रिजवान ने की कि उसने माशाअल्‍लाह। उसने ग्राउंड में खड़े होकर नमाज पढ़ी जो कि हिंदुओं के बीच में खड़े होकर, तो वह बहुत स्‍पेशल था। दानिश कनेरियावकार यूनिस के इस बयान से बहुत निराश नजर आए। उन्होंने कू करते हुए लिखा कि यूनुस ने पाकिस्तान चैनल पर हिंदुओं पर अपमानजनक टिप्पणी की। मैं एक गर्वित हिंदू हूं। मैं गंभीर रूप से नाराज हूं खेल में धर्म को मत लाओ।

पाकिस्तान ने वर्ल्ड कप के इतिहास में भारत से 12 मैच जीतने के बाद रविवार को पहली बार जीत हासिल की। उसने भारत को 10 विकेट से हराया। पाकिस्तानी मीडिया पर वकार के इस बयान के बाद उनकी काफी आलोचना हो रही है।