Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: टीम इंडिया की युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। जहां उनका एक नया वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रही है। बता दें, धनश्री का यूट्यूब चैनल भी बेहद फेमस है और उनके 1.5 मिलियन से ज्यादा फाॅलोअर्स हैं। वहीं धनश्री इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव हैं और इंस्टा पर उनके करीब 6 लाख फाॅलोअर्स हैं।

दरअसल, धन ने अपने इंस्टा अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा- Who is up for some mamacita... बता दे, धनश्री ने अपना एक नया डांस वीडियो फैंस के बीच शेयर किया है। जहां वह मशहूर गाना mamacita पर अपने डांस मूव करके जमकर थिरक रही है। जिसके बाद फैंस ने उनकी इस वीडियो के ऊपर जमकर कमेंट किए। वही एक यूजर ने लिखा- ओवर एक्टिंग की दुकन... दूसरे ने लिखा- चहल को भी बुलाओ.....

PunjabKesari
गौर हो कि धनश्री और चहल रोके के बाद से ही काफी लाइमलाइट में हैं। दोनों ने रविवार 9 अगस्त को सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर कर रोके की जानकारी साझा की थी। हालांकि अभी दोनों की शादी को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। धनश्री डाॅक्टर, कोरयोग्राफर और यूटयूबर हैं और मुंबई में अपनी डांस अकादमी भी चलती हैं। 

PunjabKesari