Sports

जालन्धर : महिला रैसलर डाना ब्रूक इन दिनों डब्लयू.डब्लयू.ई. प्रबंधन से नाराज चल रही है। दरअसल डब्लयू.डब्लयू.ई. प्रबंधन जल्द ही टी.एल.सी. का पे पर व्यू इवैंट करवाने जा रहा है, इसके प्रमोशन के लिए जो पोस्टर बनाया गया है उसमें डाना को स्थान नहीं दिया गया। डाना इस बात से इतना नाराज हुई कि उन्होंने सोशल साइट्स पर कमेंट भी कर दिया। उन्होंने लिखा- कभी असफल, भूल गया और कमजोर होता प्रतीत हो रहा है। 

Punjab Kesari sports Dana brooke

डाना का असली नाम एश्ले मे सबेरा है वह अमरीका के ओहियो स्टेट की रहने वाली है। 30 साल की डाना ने 2012 में बॉडी बिल्डिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके अगले साल ही उन्होंने एन.एक्स.टी. में एंट्री की थी। 2016 से वह रॉ में सक्रिय है। फिटनेस ट्रे्रनर, बॉडी बिल्डर और मॉडल की भूमिका निभाते हुए वह कई नामी मैगजीन के लिए फोटोशूट करवा चुकी है।

Punjab Kesari sports Dana brooke image

पिछले साल डाना के बॉडी बिल्डर ब्वॉयफ्रैंड डलास मैककावर की दिल का दौरा पडऩे से मौत हो गई थी। महज 26 साल के डलास अर्नोल्ड क्लासिक में भी जीत हासिल कर चुके थे। डलास की मौत के कारण डाना लंबे समय रैसङ्क्षलग से दूर रही। आखिर जब उन्होंने वापसी की तो डब्लयू.डब्लयू.ई. प्रबंधन ने उन्हें एक और तगड़ा झटका दे दिया।

.
.
.
.
.