Sports

नई दिल्ली : विजडन की दशक की पांच सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटरों में शामिल डेल स्टेेन ने ऑस्ट्रेलियाई ट्वंटी-20 लीग में शर्मनाक शुरुआत की है। मैक्सवेल की कप्तानी वाली मेलबर्न स्टार्स की ओर से खेल रहे डेल स्टेन जब अपने कोटे का पहला ओवर फेंकने आए तो उनकी पहली ही 2 गेंदों पर छक्के लग गए। इतना ही नहीं पहली ओवर की चौथी गेंद भी बाऊंड्री पार गई। हालांकि इसके बाद स्टेन ने अपना प्रदर्शन सुधारा और कुल तीन ओवरों में 29 रन देकर एक विकेट के साथ अपना स्पैल खत्म किया। लेकिन स्टेन का पहली ही दो गेंदों पर छक्के खाना खूब चर्चित रहा। देखें वीडियो-

बता दें कि एडिलेड स्टाइक्र्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए जोरदार शुरुआत की थी। वैदररल्ड ने महज 7 गेंदों में दो चौके और दो छक्कों की मदद से 21 रन बनाकर अपनी टीम को तेज शुरुआत दे दी थी। वेदररल्ड ने ही स्टेन की पहली 2 गेंदों पर 2 छक्के लगाए। इसके बाद एलेक्स कैरी ने 45 तो जोनाथन वैल्स ने 68 रन बनाकर एडिलेड को 174 रन तक पहुंचा दिया। 

आईपीएल में आरसीबी की ओर से खेलेंगे स्टेन

Dale Steyn's embarrassing debut in BBL, sixes off first 2 balls
दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन चोटों के बाद क्रिकेट जगत में वापस लौटे हैं। अभी बीते दिनों ही उनकी आईपीएल में बोली लगी थी। आरसीबी ने स्टेन को एक करोड़ रुपए की बोली लगाकर हासिल कर लिया। हालांकि स्टेन पिछले साल भी आरसीबी के साथ थे लेकिन टूर्नामेंट से पहले चोट लगने के कारण वह एक भी मैच नहीं खेल पाए थे।