CWG 2018

गोल्ड कोस्ट: भारत की दीपिका पल्लीकल और जोशना चिनप्पा ने यहां 21वें राष्ट्रमंडल खेलों में महिला युगल स्क्वैश स्पर्धा के पूल सी मैच में पिछडऩे के बाद चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को 2-1 से पराजित कर दिया जबकि मिश्रित टीम स्पर्धा में दीपिका और सौरव घोषाल की जोड़ी ने गुयाना पर भारत को 2-0 से जीत दिलाई।

दीपिका-जोशना की विशेषज्ञ युगल टीम ने पाकिस्तान की जफर फैजा और जफर मदीना की टीम को 2-1 से हराया। ओपनिंग गेम में केवल नौ मिनट में ही भारतीय जोड़ी 10-11 से अपना गेम गंवा बैठी। लेकिन फिर जबरदस्त वापसीक करते हुए दीपिका-जोशना ने दूसरे गेम में केवल चार मिनट में 11-0 से एकतरफा जीत दर्ज की।   

तीसरे और आखिरी गेम में दीपिका-जोशना 11-1 से मात्र पांच मिनट में जीत अपने नाम की और इसी के साथ जीत भी सुनिश्चित कर ली। दीपिका-जोशना अब पूल सी में बुधवार को अपना अगला मैच वेल्स की टेस्नी इवांस और डियोन सेफरी के खिलाफ खेलेंगी।  
भारत ने मिश्रित युगल टीम स्पर्धा के अपने पूल ई मैच में भी गुयाना के खिलाफ एकतरफा 2-0 से जीत दर्ज की है। दीपिका और सौरव घोषाल की भारतीय जोड़ी ने कुल 13 मिनट चले मैच में 11-3, 11-3 से जीत अपने नाम की। अगले मैच में भी भारत को पाकिस्तान का सामना करना है जहां मदीना जफर और तैय्यब अस्लाम की जोड़ी उनके सामने होगी।

NO Such Result Found