Sports

जालन्धर : सेमीफाइनल में टीम इंडिया के प्रवेश करने पर खुश कप्तान विराट कोहली ने कहा कि बांग्लादेश ने टूर्नामेंट में अच्छा क्रिकेट खेला है। उन्होंने जिस तरह गेम खेली वह सम्मान के हकदार थे। मुझे आखिरी विकेट तक लग रहा था कि वह गेम में बने हुए हैं। हम मुश्किल में दिखे। हमें जीत के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ी। लेकिन हमें बहुत खुशी हुई जब हमने सेमीफाइनल में क्वालिफाई कर लिया। अब अगली गेम्स में हमें वह सब करने का मौका मिलेगा जो हमने किया नहीं है। हम वास्तव में बहुत खुश हैं कि हमने सेमीफाइनल में जाने के लिए क्वालीफाई किया।

कोहली ने हार्दिक की तारीफ करते हुए कहा कि वह रन बनाने और आपको विकेट दिलाने का एक तरीका ढूंढता है। वह टीम के लिए काम करना चाहता है और वह वास्तव में इसके लिए काम भी करता है। जब वह गेंदबाजी करने के लिए आता है तो वह एक बल्लेबाज के रूप में सोचता है और इससे उसे सोचने में मदद मिलती है। 

कोहली बोले- पांच गेंदबाजों के साथ खेलना एक जुआ था लेकिन हमें जमीनी आयामों के कारण संयोजनों को बदलना पड़ा। जब हम इतनी छोटी सीमा के साथ खेलते हैं तो हम एक आदर्श संयोजन की कोशिश करना चाहते थे, क्योंकि हम हर पिच और हमारे द्वारा खेले जाने वाले हर आयाम के लिए एक ही संयोजन के साथ नहीं खेल सकते। इसलिए हमें थोड़ा लचीला होने की जरूरत है और आज हमें इसका परिणाम मिला है।

कोहली ने कहा कि मैं इसे वर्षों से देख रहा हूं, मैं इसे सार्वजनिक रूप से कह रहा हूं, मेरी राय में रोहित सर्वश्रेष्ठ एक दिवसीय खिलाड़ी हैं। जब वह खेलता है, तो हम एक बड़े स्कोर की ओर बढ़ रहे होते हैं। मैं वास्तव में उसके खेलने के तरीके से खुश हूं। बुमराह के ओवर हमेशा महत्वपूर्ण होते हैं। वह इस समय नंबर 1 गेंदबाज हैं और वह अपनी योजनाओं को अंजाम दे सकते हैं। 

.
.
.
.
.