Sports

नई दिल्ली : वैस्टइंडीज की टीम को मैनचैस्टर के मैदान पर 125 रन से हराने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली खुश नजर आए। उन्होंने मैच के बाद कहा कि टीम के वनडे रैंकिंग  में नंबर वन बनने पर कहा कि मैं शिकायत नहीं कर सकता। हम नंबर वन हो गए हैं। ईमानदार से कहूं तो हम लंबे समय से ऐसा खेल दिखा रहे हैं। हमें जरूरत है बस इसे लगातार जारी रखने की। हां, पिछले दो मैचों में बल्ले के साथ चीजें हमारे लिए आसान नहीं रही। लेकिन हमने अभी भी जीत हासिल करने के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है। यही सबसे सुखद बात है।

कोहली ने कहा कि मैच के दौरान अपने योगदान के लिए खुश हूं। हम आज एक समान स्थिति में थे (150 रन पर 4 विकेट), लेकिन 270 तक पहुंचना महत्वपूर्ण था। पिछले गेम की हम अच्छे से गणना नहीं कर पाए थे। लेकिन आज हमने इसमें सुधार किया है। हार्दिक ने वास्तव में अच्छा खेला और एमएस ने भी मजबूती से पारी समाप्त की। वैसे भी जब यह दोनों क्रीज पर होते हैं तो टोटल अच्छा हो जाता है। वह हीरो हैं।

कोहली ने कहा कि इस विकेट पर 270 अच्छा स्कोर था। इससे उनके बल्लेबाज दबाव में आ गए। वहीं, मुझे अपने बल्लेबाजों को कुछ भी बताने की अब जरूरत नहीं है, उन्हें अपनी ताकत और कमजोरियों का पता है। यह मेरी गेम प्लान का हिस्सा था मैं अपने तरीके से खेलना चाहता हूं। हम दो अलग पिचों पर खेले हैं। मैं अपने योगदान से खुश हूं। भविष्य में भी ऐसा ही करने के लिए तत्पर रहूंगा।