Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: दौलत से बेशुमार टूर्नामेंट आईपीएल इस साल संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में 19 सितम्बर से 10 नवम्बर तक आयोजित किया जाएगा। आईपीएल के 13वें सत्र का कोरोना के कारण इस साल भारत में आयोजन नहीं होगा। ऐसे में टीम इंडिया के टेस्ट के उप  कप्तान अजिंक्य राहणे की अपनी बेटी के साथ खेलते की तस्वीर वायरल हो रही है। 

PunjabKesari
दरअसल, रहाणे ने अपने इंस्टा अकाउंट पर फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'मेरे किट बैग में जादू हुआ. जब मैं आईपीएल 2020 के लिए तैयारी कर रहा था तब डैडी की नंबर वन फैन भी दिल्ली कैपिटल्स को चीयर करने के लिए साथ आने को तैयार थी।' बता दें, इस तस्वीर में रहाणे अपनी बेटी के साथ दिखाई पड़ रहे है। जहां उनकी बेटी राहणे के क्रिकेट किट पर बैठी खेलती हुए नजर आ रही है। जिसके बाद फैंस ने जमकर कमेंट किए।

PunjabKesari
गौर हो कि रहाणे ने अपने तैयारियों में लग गए है। बात करें अजिंक्य के क्रिकेट करियर के बारे में तो उन्होंने टीम के लिए अबतक 65 टेस्ट मैच खेलते हुए 109 इनिंग्स में 4203 रन बनाए हैं। इसके अलावा उन्होंने टीम के लिए वनडे फॉर्मेट में 90 वनडे मैच खेलते हुए 87 इनिंग्स में 12962 और T20 फॉर्मेट में 20 मैच खेलते हुए 20 इनिंग्स में 375 रन बनाए हैं।