Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : पूर्व भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल शुरू होने के बाद से ही चेन्नई सुपर किंग्स का नेतृत्व कर रहे हैं। ऐसे में धोनी को कप्तान के रूप में रिप्लेस करना सीएसके के लिए इतना आसान नहीं होगा। ड्वेन ब्रावो की मानें तो धोनी के दिमाग में पहले ही उस खिलाड़ी का नाम है जो सीएसके का अगला कप्तान होगा। 

ब्रावो ने कप्तान के प्लान पर बात करते हुए एक न्यूज चैनल से कहा, मुझे पता है कि पिछले कुछ समय से यह उनके दिमाग में चल रहा है, हम सभी एक समय के बाद टीम से अलग होंगे, बात बस इतनी है कि कब... कब हम टीम से हटते हैं और टीम की बागोडोर सुरेश रैना या कोई युवा खिलाड़ी को सौंपते हैं। 

सीएसके की ओर से दूसरे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले इस खिलाड़ी ने कहा 'अब उन्हें करोड़ों लोगों की चिंता नहीं करनी होगी, बस सीएसके के बारे में सोचना होगा, लेकिन मुझे नहीं लगता कि इससे वो एक शख्स के रूप में बिल्कुल बदलेंगे। वो पहले की तरह ही टीम की अगुवाई करेंगे। ब्रावो ने कहा खिलाड़ी, मैनेजमेंट, मालिक और धोनी की वजह से ही सीएसके इतनी सफल टीम है। 

गौर हो कि ब्रावो फिलहाल कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) 2020 में खेल रहे हैं जो 10 सितम्बर को खत्म होगी। इसके बाद वह 19 सितम्बर से शुरू होने वाले आईपीएल 2020 के लिए यूएई रवाना होंगे और अपनी टीम सीएसके के साथ जुड़ेंगे।