Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2022 का 17वां मैच मुंबई के डॉ. डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स अकादमी में दोपहर बाद 3.30 बजे खेला जाएगा। चेन्नई ने तीन और हैदराबाद ने 2 मैच खेले हैं और दोनों टीमों को आईपीएल 2022 में अपनी पहली जीत का इंतजार है। ऐसे में दोनों टीमें सीजन की पहली जीत के लिए मैदान में उतरेंगी। 

हेड टू हेड 

कुल मैच - 16 
चेन्नई - 12 जीते
हैदराबाद - 4 जीते

हाईएस्ट स्कोर 

चेन्नई - 223 रन
हैदराबाद - 192 रन

लोएस्ट स्कोर 

चेन्नई - 132 रन
हैदराबाद - 134 रन

पिछले पांच मैच 

चेन्नई ने आईपीएल 2021 मे हैदराबाद के खिलाफ अपने दोनों मैच जीते थे जबकि पिछले पांच मैचों में चेन्नई ने 3 जबकि हैदराबाद ने 2 बार जीत दर्ज की है। 

पहली पारी का औसत स्कोर:

147 रन 

पीछा करने वाली टीमों का रिकॉर्ड:

60 प्रतिशत जीत

मौसम 

53 प्रतिशत उमस और 11-13 किमी प्रति घंटा हवा की गति के साथ तापमान 31 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की उम्मीद है। 

पिच रिपोर्ट 

इस स्थल पर आखिरी दोपहर के खेल ने सीजन का पहला शतक बनाया - जोस बटलर के बल्ले से आया। प्रवृत्ति को रोकना और लक्ष्य निर्धारित करना सीएसके और हैदराबाद दोनों के लिए एक अच्छा हो सकता है। विशेष रूप से सीएसके ने पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ 210 रन बनाए हैं ऐशे में पहले बल्लेबाजी का निर्णय फायदेमंद साबित हो सकता है। 

संभावित प्लेइंग इलेवन 

चेन्नई सुपर किंग्स : रॉबिन उथप्पा, रुतुराज गायकवाड़, मोइन अली, अंबाती रायुडू, रवींद्र जडेजा (कप्तान), शिवम दुबे, एमएस धोनी (विकेटकीपर), ड्वेन ब्रावो, ड्वेन प्रिटोरियस, क्रिस जॉर्डन, मुकेश चौधरी

सनराइजर्स हैदराबाद : अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, केन विलियमसन (कप्तान), एडेन मार्कराम, निकोलस पूरन, वाशिंगटन सुंदर, अब्दुल समद, रोमारियो शेफर्ड, भुवनेश्वर कुमार, उमरान मलिक, टी नटराजन