Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : चेन्नई सुपरकिंग्स को गुजरात टाइटंस के खिलाफ आईपीएल 2022 के 62वां मैच में हार का सामना करना पड़ा। ये सीएसके की सीजन की नौवीं हाथ थी। मैच के बाद सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि पहले बल्लेबाजी करना अच्छा विचार नहीं था। 

धोनी ने मैच के बाद कहा कि पहले बल्लेबाजी करना बहुत अच्छा विचार नहीं था। पहले हाफ में तेज गेंदबाजों को हिट करना मुश्किल था। साई (किशोर) ने अच्छी गेंदबाजी की। अगर यह टूर्नामेंट में पहले होता, तो शिवम को शामिल करना एक सामरिक कदम होता। पथिराना के गलती का अंतर कम है। उसके पास एक अच्छा धीमा गेंदबाज है और अगर वह लगातार तेज गेंदबाजी करता है तो उसे हिट करना मुश्किल होगा। हम लोगों को मौके देने की कोशिश करेंगे। 

गौर हो कि टॉस जीतकर धोनी ने पहले बल्लेबाजी का विकल्प चुना। रुतुराज गायकवाड (53) को छोड़ सीएसके की पूरी टीम संघर्ष करती नजर आई। इसका नतीजा ये रहा कि गुजरात ने सीएसके को 20 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर 133 पर रोक दिया। लक्ष्य प्राप्ति के लिए उतरी गुजरात टीम के ओपनर रिद्धिमान साहा (67) की अर्धशतकीय पारी ने काम आसान किया जो अंत तक टिके रहे और शेष पांच गेंदे रहते 7 विकेट से जीत हासिल कर नाबाद वापस लौटे। इस जीत के साथ  गुजरात के 13 मैचों में 10 जीत के साथ 20 अंक हो गए हैं और अब उसके पास सेमीफाइनल में दो मौके होंगे।