Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) सीजन 14 का आगाज हो चुका है। आज दूसरा मैच चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुंबई में खेला जाएगा। मैच से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री ने कहा, स्टंप माइक जरूर सुनिएगा, बहुत मजा आएगा। 

दरअसल, पंत अकसर स्टंप्स के पीछे कुछ ना कुछ बोलते हुए नजर आते हैं और कई बार उनकी रिकाॅर्डिंग भी वायरल हुई है। चेन्नई और दिल्ली के बीच खेलने जाने वाले इस मैच से पहले शास्त्री ने सोशल मीडिया पर धोनी और पंत की एक तस्वीर शेयर करते हुए मजाकिया अंदाज में लिखा, गुरु बनाम चेला, बहुत मजा आएगा आज। स्टंप माइक सुनिएगा जरूर।' 

गौर हो कि दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर इस बार टूर्नामेंट शुरू होने से पहले ही कंधे की चोट की वजह से आईपीएल नहीं खेल पाएंगे जिस कारण पंत को दिल्ली की कप्तानी सौंपी गई है। पंत ने मैच से पहले कहा, महेंद्र सिंह धोनी के साथ टॉस पर जाना और भी खास होगा। यह पहली बार होगा कि जब मैं आईपीएल में किसी टीम का नेतृत्व कर रहा हूंगा और वो भी पहला मैच माही भाई के खिलाफ। मैंने उनसे काफी कुछ सीखा है और उन्हीं से ही मैंने काफी अनुभव लिया है। उम्मीद करता हूं कि मैं इस अनुभव का इस्तेमाल उनके खिलाफ कर सकूं और मैच जीत सके।