Sports

मुम्बई : चेन्नई सूपरकिंग्स (सीएसके) के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा के लिए आईपीएल 2022 बहुत अच्छा नहीं रहा है। सीज़न की शुरुआत में कप्तान चुने गए जडेजा ने टीम के खराब प्रदर्शन के कारण पहले कप्तानी छोड़ी और अब वह चोट के कारण बाकी टूर्नामेंट से बाहर होने के कगार पर हैं। रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु (आरसीबी) के खिलाफ मैच के दौरान फ़ील्डिंग करते हुए जडेजा चोटिल हो गए थे, जिसके कारण उन्हें दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) के खिलाफ अगले मैच से बाहर कर दिया गया था।

पिछले दो दिनों में जडेजा की चोट की निगरानी कर पाया गया कि उसमें सुधार नहीं हुआ है, जिसके बाद गुरुवार को होने वाले चेन्नई बनाम मुंबई मुकाबले में टीम उनकी चोट के साथ रिस्क नहीं लेना चाहेगी। इसका मुख्य कारण यह है कि यदि आरसीबी या राजस्थान रॉयल्स में से कोई भी टीम अपना अगला मैच जीत जाती है तो वह 16 पॉइंट पर पहुंच जाएगी।

जिसके साथ ही सीएसके भी टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी। अब तक खेले गये 11 में से सिर्फ चार मैच जीतने वाली चेन्नई अगर अपने बाकी मैच जीत भी जाती है तो वह सिर्फ 14 पॉइंट तक ही पहुंच पाएगी। दूसरी तरफ गुजरात और लखनऊ ने अपने-अपने 12 मैचों में पहले ही क्रमश: 18 और 16 अंक अर्जित कर लिये हैं। ऐसे में मुमकिन है कि सीएसके जडेजा को आईपीएल 2022 के बाकी मैच न खिलाए।