Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : हाल ही में पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना गलत कारणो की वजह से मीडिया की सुर्खियों में रहे थे। लेकिन अब रैना के लिए उनकी आईपीएल की टीम ने चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से राहत भरी खबर आ रही है। सीएसके ने एक आधिकारिक में  बयान में कहा कि अगले साल होने वाले आईपीएल के सीजन में रैना सीएसके की तरफ से ही खेलेंगे। इसकी पुष्टि फ्रेंचाईजी के अधिकारियों ने खुद की है।  

PunjabKesari

चेन्नई सुपर किंग्स की फ्रेंचाईजी के अधिकारियों ने एक इंटरव्यू में सुरेश रैना को लेकर कहा कि वह अगले साल होने वाले आईपीएल में टीम के साथ हैं। उनके बिना आईपीएल में हिस्सा लेने की टीम की कोई योजना नहीं है। हम आईपीएल के अगले सीज़न में भी उनके साथ ही बने रहेंगे।

PunjabKesari

सीएसके फ्रेंचाईजी अधिकारियों ने रैना के विवाद पर कहा कि हम उनके बारें में इतना पता चला कि उन्हें हिरासत मेें लिया गया है। हमारा रैना के उस विवाद से कुछ लेना देना नहीं है। हम बस इतना कह सकतेे है कि वह हमारी टीम के साथ अगले सीजन में साथ में बने हुए हैं।  

गौर हो कि सुरेश रैना ने अपना आईपीएल करियर चेन्नई सुपर किंग्स के साथ ही साल 2008 में शुरू किया था। चेन्नई के दो साल बैन होने के बाद वह 2016-17 का सीजन नहीं खेले। रैना ने चेन्नई के लिए 160 मैच खेलें हैं जिसमें वह 4 हजार से अधिक रन बना चुके हैं। चेन्नई को सबसे सफलतम टीम बनाने में रैना भी अहम योगदान रहा है।