Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : चेन्नई सुपर किंग्स ने इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें संस्करण के दूसरे चरण के पहले मैच में गत चैंपियन मुंबई इंडियंस पर 20 रन से जीत हासिल की। इस जीत के बावजूद रविवार की रात टीम को दो खिलाड़ियों की चोट के कारण चिंताओं का सामना करना पड़ा। जहां अंबाती रायुडू को एडम मिल्ने की गेंद हाथ पर लगी। वहीं दीपक चाहर दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में अपना आखिरी ओवर करते हुए संघर्ष करते हुए दिखे। लेकिन दोनों अगला मैच खेलने के लिए अच्छे दिख रहे हैं। 

सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथन ने कहा कि रायुडू की एक्स-रे रिपोर्ट में कोई फ्रैक्चर नहीं है और यह अच्छा संकेत है क्योंकि सीएसके अपना अगला गेम शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेलना है। उन्होंने कहा, उनकी एक्स-रे रिपोर्ट में कोई फ्रैक्चर नहीं दिखा और आरसीबी के खिलाफ अगला मैच खेलने से कुछ दिन पहले उन्हें चयन के लिए उपलब्ध होंगे। चाहर के बारे में पूछे जाने पर सीईओ ने बताया कि यह सिर्फ ऐंठन थी। उन्होंने कहा, बस ऐंठन, इससे ज्यादा कुछ नहीं। 

ब्लॉकबस्टर मुकाबले में रुतुराज गायकवाड़ के मैच जिताने वाली पारी खेली और सुर्खियां बटौरी। गायकवाड़ ने उस समय नाबाद 88 रनों की पारी खेली जब एमएस धोनी की अगुवाई वाली टीम ने पावरप्ले में 24 रन पर 4 विकेट गंवा दिए। हालांकि गायकवाड़ का बल्ला खूब बोला और टीम ने 20 ओवरों में 6 विकेट गंवाकर 156 रन बनाए। 

गायकवाड़ ने एक वीडियो में दीपक चाहर को कहा, यह 13 मैचों में मेरा पांचवां मैन ऑफ द मैच पुरस्कार है। जाहिर है, स्थिति कठिन थी, हमने अपना शीर्ष क्रम खो दिया था। यह जिम्मेदारी लेने और 120-130 तक पहुंचने का रास्ता खोजने के बारे में था। मैंने कुछ समय मध्य में बिताया और मैंने लक्ष्य का पुनर्मूल्यांकन किया। लक्ष्य का बचाव करते हुए सीएसके के ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो ने तीन विकेट लिए और दीपक चाहर ने दो विकेट लिए, जिससे चेन्नई ने मैच को जीत लिया।