Sports

नई दिल्लीः आईपीएल सीजन 12 के लिए 18 दिसंबर को जयपुर में होने वाली हैं। ऐसे में देखने वाली बात रहेगी कि जिन खिलाड़ियों को रिलीज किया गया है अब उनके ऊपर काैन सी फ्रेंचाईजी दांव लगाती है। चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फैंस से राय मांगी कि उनके मुताबिक किन खिलाड़ियों पर दांव लगाना सही रहेगा और फैंस किस खिलाड़ी को चेन्नई की पीली जर्सी में देखना चाहते हैं। फैंस ने कई खिलाड़ियों को वोट दिया लेकिन सबसे ज्यादा जिस खिलाड़ी के बारे में लोगों ने ट्वीट किया वो लंबे समय से भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर है।

फैंस ने अपनी राय देते हुए 'सिक्सर किंग' युवराज सिंह का नाम लिया। युवराज को किंग्स इलेवन पंजाब ने अपनी टीम से रिलीज कर दिया है। ऐसे में वह निलामी में बिकने को तैयार होंगे। पिछली बार युवराज को पंजाब ने 2 करोड़ रुपए में खरीदा था जबकि युवी ने इस बार अपना बेस प्राइज 1 करोड़ रखा है। 

37 वर्षीय युवराज अब तक आईपीएल में 5 टीमों के लिए खेल चुका है। उन्होंने सफर किंग्स इलेवन पंजाब से शुरू किया था और 2018 में फिर से किंग्स इलेवन पंजाब में उनकी वापसी हुई थी। इस बीच युवराज सिंह रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, सनराइजर्स हैदराबाद, पुणे वॉरियर्स और दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए खेलते नजर आए।

फैंस के कुछ ट्वीट्स..